कैटी पैरी ने अपना नया म्यूजिक वीडियो Daisies को किया रिलीज़
कैटी पैरी ने अपना नया म्यूजिक वीडियो Daisies को किया रिलीज़
Share:

अपनी शानदार गायिकी के लिए मशहूर कैटी पैरी ने अपना नया म्यूजिक वीडियो (Daisies) रिलीज कर दिया है. यह उनका नया अलबम है और इसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि इस बार एक चीज अलग हुई है.   इस वीडियो में उनके द्वारा कपड़े उतारने की चर्चा अधिक हो रही है. इस वीडियो को रिलीज करते हुए पेरी ने लिखा है की, यह गाना मैंने करीब दो महीने पहले लिखा था. इस वीडियो में बेबी बंप को दिखाते हुए पेरी कुछ सेकंड्स के लिए खुद के ऊपर से पूरी तरह कपड़े हटा देती हैं. यही कारण है कि इस बार चर्चा कपड़े को लेकर अधिक हो रही है.

उन्होंने अपने इंस्टा पर वीडियो डालते हुए ये उम्मीद जताई है कि इस गाने को भी फैंस उतना ही प्यार देंगे जितना प्यार उन्होंने पिछले गाने को दिया है. इसके साथ ही कैटी ने यह भी कहा कि यह माहौल पहले से बिल्कुल अलग है और ऐसे में हम सभी उसी फेज से गुजर रहे हैं.  


जानकारी के लिए बता दें की पेरी प्रेग्नेंट हैं, ऐसे में उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिखता है. इस वीडियो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने को जिस तरह से फिल्माया गया है, उसे देखना भी सुखद है. ऐसे समय में इस गाने को रिलीज कर एक तरह से पेरी ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा भी दिया है. इस गाने को फैंस इसीलिए बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फिल्म एंट-मैन को लेकर ऐसा महसूस करते हैं अभिनेता पॉल रड

इस फिल्म के लिए मार्क वाह्बर्ग से नेटफ्लिक्स कर रहा हैं बात

माँ ने किया 'द फ्लैश' एक्टर लोगन विलियम्स की मौत की वजह का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -