गर्भावस्था में ईशा देओल का फिर से शादी प्लान...
गर्भावस्था में ईशा देओल का फिर से शादी प्लान...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित हीमेन बोले तो हमारे धर्मेंद्र व खूबसूरत 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी की खूबसूरत बेटी ईशा देओल जो के एक बार फिर से फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी माँ बनने की खबर के चलते सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी कई दिनों से बड़े परदे से दूर एक्ट्रेस ईशा देओल तो आपको जरूर याद होगी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल प्रेग्नेंट है. जिसकी जानकारी उनकी मां हेमा मालिनी ने पूर्व में ट्वीट कर दी थी. साथ ही सभी बधाई देने वालो को उन्होंने शुक्रिया कहा है.

अब जल्द ही हेमा मालिनी नानी बनने वाली है और इसके लिए वे कितनी खुश है. लेकिन अब फिर से ईशा देओल के बारे में पता चला है कि वह फिर से अपनी पति भरत संग शादी करने वाली है. जी हां चौंक गए ना जब पूर्व में ईशा देओल व भरत तख्तानी जब 29 जून, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे तब उनकी मां (हेमा मालिनी) ने तिरुपति से पंडित बुलाये थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों के कुछ समझ नहीं आया था.

ऐसे में ईशा ने मुंबई मिरर को बताया कि इस बार हम सिंधी पंडित लायेंगे जो हिंदी में बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल के लोग भी समझ सकें. बताया जा रहा है कि गोद भराई के अलावा मेंहदी की रस्‍म भी होगी. भरत संग दोबारा शादी करने की वजह का भी ईशा ने खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा की गोदभराई की रस्‍म 27 अगस्‍त को होने वाली है. इस मौके पर ईशा फिर पति भरत संग शादी करेंगी.      

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन

कपिल को ठेंगा दिखा, अक्षय की सुनील संग नजर आएगी जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -