कोरोना वैक्सीन को लेकर दीया मिर्ज़ा ने दी गर्भवती महिलाओं को सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं और इस बीच वह सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव हैं. हर दिन वह कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहीं हैं. वैसे जल्द ही दीया अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इस कोविड काल के दौरान वह बहुत सुरक्षित रह रहीं हैं. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट छाया हुआ है. यह पोस्ट कर उन्होंने बताया है कोविड-19 के इस दौर में गर्भवती महिलाएं कोरोना संक्रमण से खुद को कैसे सुरक्षित रख सकती है. उन्होंने इसे लेकर सलाह दी.

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने एक ट्वीट का जवाब दिया है जिसमें प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए कोविड प्रोटोकॉल्स को लेकर चर्चा की गई थी. इसमें अदाकारा ने बताया कि गर्भवती और स्तनपान करा रहीं महिलाओं को फिलहाल कोरोना वैक्सीन नहीं लेनी चाहिए. उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि 'ये सलाह उन्हें उनके डॉक्टर से मिली है.' आप देख सकते हैं दीया ने ट्विटर पर लिखा, "ये बेहद जरुरी जानकारी है. कृपया ध्यान दें कि जो वैक्सीन भारत में इस्तेमाल की जा रही है उन्हें गर्भवती और स्तनपान करा रहीं महिलाओं पर टेस्ट नहीं किया गया है. मेरे डॉक्टर ने कहा है कि जब तक इस वैक्सीन की गर्भवती महिलाओं पर वैद्यकीय परीक्षण नहीं पूरी होती तब हमें इसे लेने से परहेज करना चाहिए."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते समय में दीया ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप वाली फोटो पोस्ट करके बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. अभिनेत्री ने इसी साल फरवरी के महीने में बिजनसमैन बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से दूसरी शादी की है.

लद्दाख प्रशासन ने रद्द किया सिंधु दर्शन महोत्सव, कोरोना के चलते लिया आयोजन

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम

Cyclone Tauktae: दूसरी जगह शिफ्ट हुए 12000 से अधिक लोग, बांद्रा-वर्ली लिंक पर आवाजाही प्रतिबंधित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -