शादी के पहले हुई प्रेग्नेंट...सुर्ख़ियों के टॉप पर रह चुका है कोंकणा सेन का नाम
शादी के पहले हुई प्रेग्नेंट...सुर्ख़ियों के टॉप पर रह चुका है कोंकणा सेन का नाम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। कोंकणा सेन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है। कोंकणा आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बता दें कि अभिनेत्री का जन्म आज ही के दिन यानी यानी 4 नवंबर को  पेज थ्री जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं कोंकणा सेन शर्मा को उनके अभिनय के लिए दो बार राष्ट्रीय पुरुस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। आज इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोंकणा सेन शर्मा मशहूर पत्रकार और साइंस राइटर मुकुल शर्मा और फिल्म डायरेक्टर और एक्टर अपर्णा सेन की बेटी हैं। कोंकणा सेन शर्मा ने कोलकाता के कलकत्ता इंटरनेशनल स्कूल और सेंट स्टीफेन कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है।निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो कोंकणा सेन शर्मा ने सितंबर 2010 को अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। हालांकि कोंकणा और रणवीर शादी के 5 साल बाद 2015 में ही अलग हो गए।

अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो कोंकणा और रणवीर शादी के कुछ समय बाद ही माता-पिता बन गए थे। मार्च, 2011 को कोंकणा ने बेटे को जन्म दिया, जबकि उनकी शादी सितंबर 2010 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोंकणा सेन शर्मा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी। साल 2007 में आई एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फिल्म 'आजा नचले' में कोंकणा की मुलाकात रणवीर शौरी से हुई। बताया जाता है कि इस फिल्म के बाद ही दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थीं।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -