प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाई कोरोना वाली दिवाली
प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाई कोरोना वाली दिवाली
Share:

कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार दिवाली की रौनक थोड़ी कम ही देखने के लिए मिली है। ऐसे में इस बार सेलेब्स भी सही ढंग से और धूम धाम से दिवाली नहीं मना पाए। ऐसे में इस बार बॉलीवुड सेलेब्स ने भी घर में परिवार के साथ आम सेलिब्रेशन किया है। इसी बीच जल्द ही मां बनने वाली अनुष्का शर्मा ने भी घर में पति विराट के साथ समय बिताया। वहीं उन्होंने कोरोना को देखते हुए कोरोना थीम पर ही अपने घर का डेकोरेशन किया। आप देख सकते हैं दिवाली के खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने घर की स्पेशल डेकोरेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

जी दरअसल उन्होंने सैनिटाइजर की बोतल टेबल पर रखकर उन्हें फूलों से सजाया है जो बेहतरीन है। वहीं इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जिस समय हम रह रहे हैं उसमें हैंड सैनिटाइजर भी डेकोरेशन का हिस्सा है। इसके अलावा अनुष्का ने फूलों और दीपक से रंगोली भी बनाई थी'। आप देख सकते हैं दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान अनुष्का शर्मा ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया था जिसके फोटोज को उन्होंने शेयर किया है।

इस दौरान ऑफ व्हाइट अनारकली कुर्ते के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ईयररिंग और जूती पहनी थी जो बेहतरीन लग रही थी। वहीं इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'घर मे बैठने और खाने के लिए इतना तैयार हुई हूं, और ये बहुत बढ़िया है। आशा करती हूं आपकी भी दिवाली खूबसूरत हो।' वहीं अनुष्का के अलावा दिवाली की बधाई देते हुए विराट कोहली ने एक वीडियो जारी किया था। उसमे उन्होंने फैंस से पटाखे ना फोड़ने की अपील की थी।

नीतीश के शपथ का बहिष्कार करेगी RJD, लड़ेगी कानूनी लड़ाई

केदारनाथ की भारी बर्फबारी में फंसे CM योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत

28 वर्ष बाद जेल से घर लौटे पिता के गले लगकर रो पड़ी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -