IPL 11 : पंजाब बाहर, लेकिन...प्रीति जिंटा की चाहत ये टीम बने IPL 2018 की चैम्पियन

आईपीएल 2018 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका हैं. आईपीएल में आज और शुक्रवार के मैच के बाद रविवार 27 मई को आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल  अंतिम 4 टीमों का चयन पूर्व में ही कर चुका था. कल खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद पर जीत प्राप्त की थी. और इसी के साथ चेन्नई ने आईपीएल 11 के फाइनल का टिकट भी कटा लिया. चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल फाइनल में पहुंचने के साथ ही उसे ख़िताब जीतने का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा हैं. 

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीती जिंटा ने कहा है कि वह 2018 के आईपीएल फाइनल में चेन्नई को विजयी बनते देखना चाहती हैं. बता दे कि प्रीती जिंटा की टीम, किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 11 के अंतिम लीग मुकाबले में चेन्नई से हारने के बाद हार चुकी थी. प्रीति जिंटा की चाहत है कि IPL-11 का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स अपने नाम करें. 

बता दे कि प्रीति ने यह दिली इच्छा ट्विटर पर जाहिर की. उनसे जब ट्विटर पर यूजर्स ने कहा कि पंजाब बाहर हो चुकी है तो आपके अनुसार, इस बार कौन सी टीम विजेता बनेगी. इस सवाल पर प्रीती ने कहा कि मुझे सभी टीमें पसंद है, अगर मेरी टीम उनके खिलाफ नहीं खेल रही हो. प्रीति ने आगे बताया कि कि मैं महेन्द्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मैं यही चाहती हूं कि धोनी आगे बढ़े. प्रीति के इस जवाब से साफ़ जाहिर होता है कि वे चेन्नई को विजेता बनते देखना चाहती हैं. 

IPL 2018: आज यह खिलाड़ी हो सकते है प्लेइंग इलेवन में शामिल

IPL 2018 Eliminator : रोमांचक मुकाबले में राइडर्स से भिड़ेंगे रॉयल्स

IPL 2018:डरने की बात नहीं ईडन गार्डन्स कोलकाता के साथ है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -