प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस ने सुनील और शिल्पा को लेकर किया बड़ा खुलासा
प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस ने सुनील और शिल्पा को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर चल रहे सुनील ग्रोवर हाल ही में सुर्ख़ियों में छाने लगे हैं. आपको बता दें कि टीवी की जानी मानी शो प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने हाल ही में सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. फोटो में सुनील शिल्पा के साथ लैपटॉप में कुछ डिसकस करते दिखाई दे रहे हैं. वायरल हुई इस फोटो के बाद लोगों ने कई तरह की उम्मीदें लगानी शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही शिल्पा शिंदे के साथ अपना एक नया शो लेकर आ सकते हैं.

पोस्ट की गई इस तस्वीर को इसिलए बेहतरीन रेस्पॉन्स मिल रहा है क्योंकि यह एक प्रोड्यूसर के पेज से पोस्ट की गई है. पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला था कि शिल्पा शिंदे कलर्स चैनल के साथ एक नए शो का आग़ाज़ कर सकती हैं. अब खबरें है कि प्रीति सिमोस उसी शो को प्रोड्यूज करने जा रही हैं. बिग बॉस 11 की विनर के बारे में यह खबरें भी थी कि वह कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के साथ वेब सीरीज में नज़र आ सकती हैं.

प्रीति ने इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि , "अभी ऐसा कुछ नहीं है…यह एक आम मुलाकात थी, जिसमें हम सब साथ थे. हां, मैं समझ सकती हूं कि अगर दोनों साथ आएंगे तो सभी को कितनी खुशी होगी लेकिन मैं अभी कुछ नहीं कह सकती हूं. हो सकता है कि आने वाले एक-दो दिनों में कुछ बड़ी खबर सामने आये." प्रीति ने अपनी इस बातचीत के दौरान इस बात का अंदेशा तो दे दिया है कि वह जल्दी ही कुछ खुशखबरी दे सकती हैं. वैसे देखा जाए तो शिल्पा और सुनील के साथ आ जाने से शो की टीआरपी वाकई बहुत ज्यादा बढ़ सकती है. क्योंकि जहां एक तरफ सुनील अपनी कॉमिक टाइमिंग के कारण सबका दिल जीत लेते हैं, वहीं शिल्पा के अलग-अलग निभाए हुए किरदारों को कौन भूल सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कुल्फी कुमार' में नहीं होंगी 'चकोर', जानिए कौन है उनकी जगह

टीवी की इन बोल्ड अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके है करण, एक ने की खुदकुशी

टीवी की 'मधुबाला' को नहीं मिली उसकी फीस, प्रोड्यूसर के खिलाफ की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -