83 से जुड़े प्रीतम दा, रणवीर ने खास अंदाज में किया स्वागत
83 से जुड़े प्रीतम दा, रणवीर ने खास अंदाज में किया स्वागत
Share:

आज के समय में बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा नामों में से एक संगीतकार प्रीतम अब '83 में शामिल हो चुके है और और फ़िल्म के मुख्य अभिनेता स्टार रणवीर सिंह ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर के जरिये संगीत सेंसेशन का स्वागत भी बड़े ख़ास अंदाज में किया है. 
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, अभिनेता रणवीर सिंह "प्रीतमदा" के काम के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्हें ऐसा लगता है कि अभिनेता हमेशा प्रीतम के साथ सहयोग करना चाहते थे और अब उनकी आगामी फिल्म '83 में उनकी यह इच्छा पूरी होने की कगार पर ही है. फ़िलहाल रणवीर पिछले कई दिनों से इस फिल्म की तैयारियों में जुटेहुए हैं. 

आपको यह भी बता दें कि प्रीतम इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकारों में से एक माने जाते हैं और हर एक्टर की यहीं इच्छा होती है कि वह उनके लिए कंपोज़ करें. जो कि वे रणवीर के लिए करने जा रहे हैं. साथ ही इस तरह, फ़िल्म '83 में संगीतकार को शामिल कर के, कबीर खान ने रणवीर सिंह को यह अनमोल तोहफा प्रदान किया है. वहीं रणवीर की फिल्म  '83 शूटिंग शुरू होने से पहले ही प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है और निर्देशक कबीर खान दर्शकों को न केवल एक यादगार सिनेमाई अनुभव देने के कोशिश में हैं. 

 

रजनीकांत की 'दरबार' में ये बॉलीवुड विलेन निभाने वाले हैं पुलिस का किरदार

डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक

शाहिद की कबीर सिंह का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, कियारा के इश्क में होगा ऐसा हश्र

इस मॉडल ने पलटा इंटरनेट का पासा, सेक्सी फोटो देख नहीं होगी निराशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -