अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में नजर आ चुकी है 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, आपने देखा क्या?

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या आज अपना जन्मदिन मना रही है। श्रद्धा आर्या का जन्म 17 अगस्त 1987 को हुआ था। टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाकर श्रद्धा आर्या घर घर में मशहूर हो गई. श्रद्धा आर्या दिल्ली की रहने वाली हैं। श्रद्धा आर्या अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कई बड़े इनाम जीत चुकी हैं।

श्रद्धा आर्या पहली बार 2000 में सोनिये हीरिये वीडियो सॉन्ग के माध्यम से टेलीविज़न पर नजर आई थी। वह इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार शो में हिस्सा लेने के लिए 2005 में मुंबई चली गईं थी। श्रद्धा आर्या ने 2007 में तेलुगु फिल्म गोडवा से अपने करियर का आरम्भ किया था।इसके साथ ही श्रद्धा आर्या ने अमिताभ बच्चन की फिल्म निशब्द में भी काम किया था।

श्रद्धा आर्या ने सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की से लोकप्रियता हासिल की थी। तुम्हारी पाखी में श्रद्धा आर्या ने सकारात्मक और नकारात्मक दोनों किरदार निभाए थे। श्रद्धा आर्या नच बलिए 9 में भी नजर आ चुकी हैं। बता दे कि नवंबर 2021 में श्रद्धा ने दिल्ली में नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी की है. शादी के बाद भी श्रद्धा टेलीविज़न के ऐसी अभिनेत्री है, जिनकी पैर एपिसोड फीस बहुत अधिक है. 1 एपिसोड के लिए आरम्भ में श्रद्धा 60 हजार तक चार्ज करती थी. किन्तु अब वह तकरीबन 1 लाख 50 हजार रुपए फीस चार्ज करती हैं. यानी महीने की उनकी कमाई 45 लाख रुपए हैं. वर्ष 2021 में उनकी नेट वर्थ 60 करोड़ तक आई थी।

उर्फी जावेद के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस की बिगड़ी तबियत, देर रात हुई भर्ती

पुष्पा के 'श्रीवल्ली' गाने को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा

दिल थामकर देंखे अवनीत कौर की ये तस्वीरें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -