यूपी में कांग्रेस को मिला बल, इनकम टैक्स कमिश्नर प्रीता ने नौकरी छोड़ थामा दामन
यूपी में कांग्रेस को मिला बल, इनकम टैक्स कमिश्नर प्रीता ने नौकरी छोड़ थामा दामन
Share:

मेरठ : इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की प्रिंसिपल कमिश्नर प्रीता हरित ने लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले कांग्रेस को मजबूती प्रदान की है. उन्होंने चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. भारतीय राजस्व सेवा (IRS) की अधिकारी हरित प्रिंसिपल इनकम टैक्स कमिश्नर पद से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई. 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर की मौजूदगी में प्रीता हरित कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई. प्रीता हरित उत्तर प्रदेश के मेरठ में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में बतौर प्रिंसपल कमिश्नर तैनात थीं. लेकिन उन्होंने इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है. वाहन दूसरी ओर प्रीता हरित का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. 

बहुजन सम्यक संगठन की संस्थापक हरित हरियाणा के पलवल में जन्मी थी. उन्होंने 22 साल की उम्र में सिविल सर्विस की परीक्षा पास की थी, वहीं प्रीता हरित ने कांग्रेस पार्टी ऐसे समय ज्वाइन की है, जब लोकसभा चुनाव के लिए सियासी घमासान देखने को मिल रहा है. इससे निश्चित तौर पर कांग्रेस को यूपी में और बल मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 10 मार्च को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था. जिसके मुताबिक, देश में आम चुनाव के लिए मतदान 7 चरणों में होगा. पहला चरण 11 अप्रैल और अंतिम चरण 19 मई को है. चुनाव के नतीजे 23 मई को जारी किए जाएंगे. 

 

'मैं भी चौकीदार' पर कुछ ऐसा बोले अरविंद केजरीवाल

महागठबंधन में तकरार के बीच तेजस्वी बोले- सब कुछ ठीक-ठाक

कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के बीच होगी दोस्ताना स्पर्धा : फारुख अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -