Battlegrounds Mobile India: आज से होगा PUBG का प्री-रजिस्ट्रेशन, इस बार काफी सख्त होंगे नियम
Battlegrounds Mobile India: आज से होगा PUBG का प्री-रजिस्ट्रेशन, इस बार काफी सख्त होंगे नियम
Share:

नई दिल्ली: PUBG गेम के भारत में लाखों दीवानें हैं, जो इस गेम की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ये गेम अब नए अवतार Battlegrounds Mobile India के नाम से भारत में री-लॉन्च होने जा रहा है. गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आज से गूगल प्ले स्टोर पर लाइव होगा. हालांकि गेम कब रिलीज होगा, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. किन्तु प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक लाइव होने के बाद यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है. 

दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने इस से पहले एक बयान में कहा था कि, प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले फैंस स्पेसिफिक रिवॉर्ड्स के लिए क्लेम कर सकेंगे. ये रिवॉर्ड्स सिर्फ भारतीय प्लेयर्स के लिए ही होंगे. प्री-रजिस्टर करने के लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर "प्री-रजिस्टर" ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. गेम लॉन्च होने पर क्लेम करने के लिए रिवॉर्ड अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे. पबजी मोबाइल की तरह ही यूजर्स इस गेम को भी मुफ्त में खेल सकेंगे. 

कंपनी ने कहा है कि इस बार डेटा सिक्योरिटी और निजता का खास ख्याल रखा गया है. क्राफ्टन ने कहा है कि इस बार लॉ- रेगुलेशन का भी ख्याल रखा जाएगा. क्राफ्टन के अनुसार, 18 वर्ष से कम आयु के यूजर्स के लिए इस बार नियम थोड़े कड़े होंगे. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की परमिशन की आवश्यकता होगी और उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा, जिससे ये पता चलेगा कि वो गेम खेलने योग्य हैं या फिर नहीं. इस के अलावा वो एक दिन में सिर्फ 3 घंटे ही इस गेम को खेल सकेंगे. 

पद्मश्री डॉ केके अग्रवाल का कोरोना से निधन, ले चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज़

अगले हफ्ते से 14 भाषाओँ में उपलब्ध होगा कोविन पोर्टल, GoM की बैठक में हुआ ऐलान

'तुम बेवफा हो' गाने के रिलीज से पहले वायरल हो रहा निया शर्मा का फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -