शाओमी के स्मार्ट टीवी के लिए प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू
शाओमी के स्मार्ट टीवी के लिए प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू
Share:

शाओमी ने अपने स्मार्ट टीवी की प्री ऑडर बुकिंग शुरू कर दी है. इससे पहले कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के लिए प्री बुकिंग की सुविधा दी थी. स्मार्टफोन की मांग के बाद लगता है अब शाओमी के स्मार्ट टीवी की भी भारी मांग रहने वाली है इसीलिए कंपनी ने अपने स्मार्ट टीवी के लिए प्री ऑडर की सुविधा शुरू की है. शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर शुक्रवार दोपहर 12 बजे प्री-ऑर्डर बुकिंग होगी.

स्मार्टफोन की बुकिंग आप mi.com पर जाकर कर सकते हैं. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ये जानकारी भी दी है कि स्मार्ट टीवी की बुकिंग करने के बाद आपको 5 दिन में डिलिवरी भी हो जायेगी . शाओमी ने अपने स्मार्ट टीवी के लिए कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन नहीं दिया है. आपको प्री ऑडर बुकिंग के समय ही कीमत का भुगतान करना होगा.

आप यदि शाओमी का 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते है तो आपको 22,999 की कीमत चुकानी होगी. 32 इंच के स्मार्ट टीवी के लिए आपको 13,999 रुपये खर्च करना होंगे. 43 इंच के स्मार्ट टीवी में यूजर्स को वाई-फाई सुविधा के साथ कनेक्टिविटी के लिए  तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 2.0 पोर्ट भी मिलेंगे. 32 इंच के टीवी में एचडी डिस्प्ले आकर्षण का केंद्र रहेगा .

Video : अगर आप भी सोते समय चलाते है स्मार्टफोन तो हो जाइये सावधान

डबल कैमरा फोन के बाद अब ट्रिपल कैमरा स्मार्टफोन

एप्पल की इस वॉच में लगती है ई-सिम


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -