भारत में शुरू हुई सबसे तेज ई-स्कूटर की प्री-बुकिंग
भारत में शुरू हुई सबसे तेज ई-स्कूटर की प्री-बुकिंग
Share:

घरेलु इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओकीनावा ने अब मार्केट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की पूरी तैयारी कर ली है. ओकीनावा ने अपने नए ई-स्कूटर Praise को पेश कर दिया है. इसी के साथ कंपनी ने 2 हजार की धनराशि के साथ इस स्कूटर की बुकिंग भी शुरू कर दी है. बता दें कि कंपनी ने जनवरी 2017 में अपने इस नए ई-स्कूट की जानकारी दी थी. कंपनी के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, "ओकीनावा का मकसद पर्यावरण को नुकसान पहुंचाएं बिना लाइफस्टाइल को बढ़ावा देना है. कंपनी अपना कारोबार बढ़ाने के लिए अगले तीन सालों में 40 मिलियन डॉलर का निवेश करने वाली है"

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिसंबर के दूसरे सप्ताह में इस स्कूटर की बिक्री शुरू की जा सकती है. कंपनी ने इस स्कूटर का एक टीजर भी लांच किया है जिसे देख साफ पता चक रहा है कि इसका फ्रंट लुक स्पोर्टी होने वाला है. Praise में न सिर्फ ओकीनावा रिज की तरह टेलीस्कोपिक फोर्क दिया गया है, बल्कि डिस्क ब्रेक भी मुहैया कराये गए है. Praise में कंपनी के दूसरे मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा बड़े पहिए दिए गया है. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमतों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

आपको बता दें कि इसके पहले कंपनी ने दावा किया था कि Praise भारत की सबसे तेज ई-स्कूटर होने वाली है.फिलहाल कंपनी के पास देशभर में 24 डीलरशिप है. वहीं कंपनी की योजना हर साल 3 ई-स्कूटर बाजार में उतारने की है.

 

राजधानी दिल्ली में हुआ लाइसेंस बनवाना मुश्किल

अगले साल बढ़ जाएंगे स्कोडा कारों के दाम

लॉन्च हुई यामाहा की दमदार MT09

फोर्ड Endeavor भी रही पसंदीदा कार

है कार चोरी से बचना तो इन तरीकों पर गौर करना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -