Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ की प्री-बुकिंग शुरू
Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ की प्री-बुकिंग शुरू
Share:

सैमसंग के Galaxy S9 और Galaxy S9+ की प्री-बुकिंग शुरू कर दी गयी है. गौरतलब है कि कंपनी ने रविवार को ही अपने ये दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच किए है. Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन अपने कैमरे की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि ये दोनों स्मार्टफोन्स 2 मार्च से कुछ देशों में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएंगे. वहीं Galaxy S9 और Galaxy S9+ को 16 मार्च तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिए जाएगा. हालांकि इन स्मार्टफोन्स के भारत में लांच किए जाने की कोई निश्चित तारीख सामने नहीं आई है. हालाँकि अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने की इच्छा रखते है तो कंपनी की वेबसाइट से 2 हजार रुपये देकर इन स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग करा सकते है.

Samsung Galaxy S9 को अमेरिकी बाजार में $719.99 (लगभग 46,600 रुपये) और Samsung Galaxy S9+ को $839.99 (लगभग 54,400 रुपये) की कीमत पर लांच किया गया है. कयास लगाए जा रहे है कि भारत में भी Galaxy S9 और Galaxy S9+ को इन्ही कीमतों पर लांच किया जा सकता है. Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इन दोनों स्मार्टफोन्स में 10nm 64 बीट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इन हैंडसेट्स को 64/128/256GB के तीन अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध कराया गया है.

Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 8 ओरियो पर आधारित है. ये दोनों ही स्मार्टफोन्स फ्रंट में 8 मेगापिक्सल के ऑटोफोकस कैमरा के साथ आते है. जबकि इसके बैक साइड में 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. Galaxy S9 में 4GB रैम, 3000mAh की बैटरी और 5.8-इंच QHD+ कर्व्ड सुपर AMOLED 18.5:9 डिस्प्ले दिया गया है. वहीं Galaxy S9+ में 6GB रैम और 3500mAh की बैटरी के साथ 6.2-इंच QHD+ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

 

नोकिया ने लांच किया केले जैसा फोन

मोटो टैब के कैमरा व अन्य फीचर्स का फुल रिव्यू

सोनी ने XZ2 और XZ2 कॉम्पैक्ट से हटाया पर्दा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -