लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए JioPhone नेक्स्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए JioPhone नेक्स्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
Share:

रिलायंस जियो 10 सितंबर को 'जियोफोन नेक्स्ट' स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए सूचीबद्ध है। यह जियो और Google द्वारा विकसित एक कम लागत वाला स्मार्टफोन है। इस साल जून में RIL AGM में, Jio ने कहा कि JioPhone नेक्स्ट ने इसके कुछ डिज़ाइन और इसकी कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है। हालांकि, इसने जियोफोन नेक्स्ट के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया। JioPhone Next के स्पेक्स का खुलासा अब XDA Developers के मिशाल रहमान ने किया है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। हम पहले से ही जानते हैं कि जियोफोन नेक्स्ट लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए ऑप्टिमाइजेशन के साथ आएगा और इसमें एचडीआर मोड भी होगा। जियोफोन नेक्स्ट में भारत-विशिष्ट स्नैपचैट लेंस भी होंगे जो फोन के कैमरे में एकीकृत होंगे।

JioPhone नेक्स्ट में HD (720p) डिस्प्ले होगा, हालांकि स्क्रीन का आकार अभी तक ज्ञात नहीं है। यह क्वालकॉम 215 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित होगा। सॉफ्टवेयर पहलू पर, JioPhone नेक्स्ट एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा। जियोफोन नेक्स्ट में और फीचर हैं जिनमें डुअल सिम सपोर्ट, डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.2 शामिल हैं। स्मार्टफोन पहले से इंस्टॉल किए गए एंड्रॉइड गो ऐप जैसे कैमरा गो के साथ भी आएगा। रहमान ने जियोफोन नेक्स्ट पर एक "डुओगो" ऐप भी देखा, लेकिन यह डुओ गो ऐप से अलग लगता है।

आपको बता दें कि इसे भारतीय यूजर्स के लिए बेहद कस्टमाइज किया जाएगा। रीड अलाउड और ट्रांसलेट नाउ जैसी Google सुविधाओं को ओएस में एकीकृत किया जाएगा। ये फीचर वेब पेज, ऐप्स, मैसेज और फोटो के अलावा फोन स्क्रीन पर किसी भी टेक्स्ट के साथ काम करेंगे। Google सहायक को Jio से संबंधित प्रश्नों के लिए भी अनुकूलित किया जाएगा जैसे कि JioSaavn पर संगीत बजाना या My Jio पर अपना बैलेंस चेक करना। स्मार्टफोन को नियमित सुरक्षा अपडेट और Android रिलीज़ भी प्राप्त होंगे।

टीवी की संस्कारी बहु ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली रूप, तस्वीरें देख दंग रह गए फैंस

क्या तालिबानियों का प्रवक्ता है NDTV? हत्या- बच्चियों से शादी पर दिखा रहा आतंकियों के तर्क

इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -