तब्लीग़ी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक की गोली मारकर हत्या
तब्लीग़ी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक की गोली मारकर हत्या
Share:

लखनऊ: इस वक़्त कोरोना वायरस और लॉकडाउन के अलावा तब्लीग़ी जमात भी सुर्ख़ियों में हैं। इसी बीच अब यह शब्द हिंसा का सबब भी बनता जा रहा है। प्रयागराज में तबलीगी जमात को लेकर दो लोगों के बीच पहले मामूली कहासुनी हुई और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि एक शख्स ने दूसरे शख्स को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

चाय की दुकान पर शुरू हुए जुबानी विवाद ने कब हिंसक रूप धारण कर लिया, वहां खड़े लोगों को इसका आभास भी नहीं हुआ। मौके पर उपस्थित लोगों ने पहले आरोपी को पकड़ा, फिर पुलिस को फोन कर इस बात की सूचना दी। पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना मिली, उन्होंने घटनास्थल पहुंचकर लाश और आरोपी दोनों को कब्जे में लिया। यह पूरा घटनाक्रम सुबह 9:30 बजे का है। बताया जा रहा है कि मृतक शख्स ने तबलीगी जमात को लेकर कुछ टिप्पणी की थी। जिससे आरोपी शख्स के सिर पर मौत सवार हो गया और गुस्से में शख्स को गोली मार दी।

जाहिर है पिछले महीने दिल्ली स्थित निजामुद्दीन इलाके में हुये एक आयोजन में शामिल होने वाले तबलीगी जमात के सदस्यों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इस मामले के बाद प्रयागराज एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने लोगों से शांति बनाए रखने और घटना को सांप्रदायिक रंग नहीं देने की अपील की है।

कोरोना की जांच करने गई पुलिस-स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला, मामला दर्ज

कोरोना के सामने नतमस्‍तक हुए दुनिया के कई दिग्गज

विराट कोहली ने खोला राज़, बताया क्यों बने वैजिटेरियन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -