कुंभ में फिर लगी भयानक आग, जलकर ख़ाक हुआ गवर्नर लालजी टंडन का टेंट
कुंभ में फिर लगी भयानक आग, जलकर ख़ाक हुआ गवर्नर लालजी टंडन का टेंट
Share:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में लगातार आग की बड़ी घटनाएं हो रही है. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि कुंभ मेले में एक बार फिर आग लग गई है. इस हादसे में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए हैं. जानकारी के मुताबिक ये आग मंगलवार देर रात कुंभ मेले में लालजी टंडन के कैंप में लगी है और इस घटना में उनका टेंट पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. जिस समय आग लगी थी उस वक्त लालजी टंडन सो रहे थे. हालांकि फिर भी उन्हें कोई चोट नहीं पहुंची है लेकिन उनका मोबाइल, चश्मा, घड़ी और अन्य सामान जल गए हैं.

टेंट में आग लगने के बाद लालजी टंडन को कुंभ मेले के सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया है. सूत्रों की माने तो उनके टेंट में ये आग रात में करीब ढाई बजे लगी थी, और बिहार के राज्यपाल के साढ़े तीन बजे सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया. जिस इलाके में लालजी टंडन का टेंट है वह सेक्टर 20 के अरैल इलाके में स्थित त्रिवेणी टेंट सिटी में मौजूद है. जानकारी के मुताबिक टेंट में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट है. इस हादसे में टेंट और अन्य सामान जल गए हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रयागराज कुंभ मेले में आग लगी हो बल्कि इससे पहले भी कुंभ क्षेत्र में कई बार आग लगने की घटना सामने आई हैं. कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाथ संप्रदाय के शिविर क्षेत्र में आग लग गई थी. इस आग के कारण 2 टेंट जल गए थे. हालांकि आग के कारण अब तक किसी व्यक्ति को कोई नुक्सान नहीं हुआ है.

राजधानी में फिर लगी झुग्गियों में आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

देश के लिए अपना पूरा जीवन कुर्बान करने वाली महिला थीं सरोजिनी नायडू

शुरुआत से पहले ही वंदे भारत एक्सप्रेस के किराए में कटौती, अब इतना होगा किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -