प्रयागराज पहुंचकर उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडू ने संगम में लगाई डुबकी

 

प्रयागराज : देश के उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडू ने शनिवार को संगम में डुबकी लगाई। स्नान के बाद पंचोपचार विधि से त्रिवेणी तट पर पूजन और आरती की। उन्होंने सर्वसिद्धि, सर्वमंगल की कामना की और राष्ट्र की उन्नति का संकल्प लिया। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। बता दें इससे पहले भी कई राजनेताओं ने प्रयागराज कुंभ मेले में शिरकत की थी.   

यूपी के शाहगंज में दर्दनाक हादसा, पांच की मौत कई घायल

इस कार्यकर्मों में भी लिया हिस्सा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार संगम स्नान और आरती के बाद उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडू ने अक्षयवट और सरस्वती कूप का दर्शन किया। वहां से वह बड़े हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए निकल गए। उपराष्ट्रपति अक्षयवट सांस्कृतिक पंडाल में युवा कुंभ सम्मेलन में शामिल होंगे। साथ ही परमार्थ निकेतन में स्वच्छता पर आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। आपको बता दें पिछले कई दिनों से प्रयागराज में आस्था का महाकुंभ चल रहा है जिसमें अब तक करोड़ो लोगों ने डुबकी लगाई है.

बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, पांच की मौत

जानकारी के लिए बता दें उपराष्ट्रपति का विमान सुबह नौ बजे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचा। वहां से वह संगम तट पहुंचे और स्नान किया। जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी कई राजनेताओं ने प्रयागराज कुंभ मेले में शिरकत की थी. वही अब तक कुल कई करोड़ो लोगों ने संगम में आस्था की डुबकी लगाई है.

असल में एक-दूसरे का खून पीते हैं कपल, वजह हैरान कर देगी

जंगली भालू ने किया एक साथ तीन लोगों पर हमला, एक की मौत दो घायल

मुंबई में आर्गन्स ट्रांसफर के लिए हुआ लोकल ट्रेन का उपयोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -