UP का CM न बनाने पर मन में कोई कसक नहीं है: डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

प्रयागराज: साल 2017 में यूपी का सीएम न बनाने पर अब डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है. हाल ही में उन्होंने कहा, 'उनके मन में कोई कसक नहीं है।' उन्होंने कहा, 'पार्टी ने मुझे बहुत सम्मान दिया है। मुझे तमाम बड़ी जिम्मेदारियां भी दी गई। वर्ष 2022 में भी यूपी में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इस बार भी पार्टी के खाते में 300 से ज्यादा सीटें आएंगी।' जी दरअसल बीते दिन ही वह प्रयागराज के सिविल लाइंस में हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुए. यहाँ उन्होंने अपने ऊपर हुई सवालों की बौछारों के बेबाकी से उत्तर दिए।

इस दौरान डिप्टी सीएम ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के 400 सीटें जीतने के दावे को भी हवा हवाई बताया और कहा, ''अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। वह सपने में जरूर 400 सीटें जीत सकते हैं, लेकिन प्रत्यक्ष रूप में जब चुनाव नतीजे आएंगे तो उनके सपने चकनाचूर हो जाएंगे।'' इसके अलावा उन्होंने यह कहा- 'अखिलेश यादव से मेरा सवाल है कि वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने से पहले वह मंदिर कब गए थे। तुष्टिकरण की राजनीति को जनता ने तमाचा मार दिया है।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, ''भाजपा का मंत्र है सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास। अब इस मंत्र में आगे सबका प्रयास भी जोड़ दिया गया है। क्योंकि पार्टी सामाजिक समरसता का गुलदस्ता है। विधानसभा चुनाव भी पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।'' इसी के साथ अन्य भी कई सवालों के उन्होंने और भी कई सवालों के जवाब दिए।

बिग बॉस 15 में शामिल होने को लेकर मोहसिन खान ने किया ये बड़ा खुलासा

अवैध संबंध के शक में खुलेआम जिम ट्रेनर पर बरसी गोलियां, गिरफ्तार हुए JDU नेता

इनमे से कोई एक हो सकता है पंजाब का नया CM! आज होने वाली विधायक दल की बैठक रद्द

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -