यूपी के बाहुबली राजा भैया का दलित युवक ने फाड़ा बैनर, समर्थकों ने की ऐसी हालत...
यूपी के बाहुबली राजा भैया का दलित युवक ने फाड़ा बैनर, समर्थकों ने की ऐसी हालत...
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और राजनीति की नई पारी की शुरुआत कर रहे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का बैनर फाड़ना एक दलित युवक को महंगा पड़ गया, इस पर समर्थकों ने दलित युवक की जमकर पिटाई कर दी. गाली-गलौज के साथ युवक को लाठियों से पीटा गया है, पिटाई के दौरान कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल  दिया, जिसके बाद ये वायरल हो गया. हालांकि मामले में अभी तक कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गई है, नवाबगंज के थानेदार शिशुपाल शर्मा ने जानकारी दी कि घटना को लेकर अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है, अगर शिकायत की जाती है तो एफआईआर दर्ज कर मामले में कार्रवाई करेंगे.

ईवीएम विवाद : आज हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले राजा भैया ने लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में रैली आयोजित की थी, उस आयोजन को लेकर प्रतापगढ़ सहित आसपास के सभी जिलों में उनके समर्थकों द्वारा पोस्टर और बैनर लगाए गए थे. वैसा ही एक बैनर प्रयागराज के नवाबगंज हाईवे बाईपास पर भी लगा हुआ था, जिसे बुधवार को एक दलित युवक ने फाड़ दिया, जिससे मामला बिगड़ गया. पोस्टर लगाने वाले एक स्कूल के प्रबंधक और युवक की झड़प हो गई और इसके बाद गाली-गलौज के साथ प्रबंधक ने लाठियों से युवक की पिटाई कर दी.

तेलंगाना चुनाव: भद्राचलम में विकास की अनदेखी है एक बड़ा मुद्दा

आश्चर्य की बात ये रही कि घटना के दौरान काफी लोग वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई. हालांकि कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर जरूर डाल दिया है. फिलहाल यह स्पष्ट हो गया है कि बाहुबली राजा भैया की बढ़ती ताकत के साथ अब उनके समर्थक भी बेख़ौफ़ होते जा रहे हैं.

खबरें और भी:-

राजस्थान विधानसभा चुनाव: मार्ग में आगे जाने से पहले करना पड़ती है बुलेट बाबा की पूजा

आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू

राजस्थान चुनाव 2018: रितेश शर्मा कांग्रेस में शामिल, वसुंधरा के ससुराल धौलपुर में भाजपा हुई अचंभित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -