गोली लगने से एयरफोर्स विंग कमांडर की संदिग्ध मौत, ख़ुदकुशी से जुड़ रहे तार

प्रयागराज: वायुसेना स्टेशन बम्हरौली में रहने वाले विंग कमांडर की रहस्यमयी हालत में गोली लगने से मौत हो गई है। उनका खून से लथपथ शव बरामदे में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला है। वहीं पास में ही दोनाली बंदूक भी पड़ी हुई थी। पुलिस आत्महत्या की भी दृष्टी से मामले को देख रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

वेस्टइंडीज के तूफानी खिलाड़ी ने फिर बरपाया कहर, लग गई रिकार्ड्स की झड़ी

पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय विंग कमांडर अरविंद सिन्हा पुत्र अशोक कुमार सिन्हा मूल रूप से राजेंद्रनगर, पटना के निवासी थे। वे बम्हरौली एयरफोर्स स्टेशन में लगभग साल भर पहले तैनात हुए थे। यहां वे अपनी पत्नी पूजा व दो बच्चों अक्षय व अर्जुन के साथ रह रहे थे। मंगलवार सुबह आठ बजे के लगभग जब पत्नी सो रही थीं जबकि बच्चे अपने कमरे में थे। इसी दौरान अचानक बरामदे में रहस्यमई हालात में गोली लगने से अरविंद की मृत्यु हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर घरवाले जब बरामदे में पहुंचे तो उनकी खून से लथपथ लाश चारपाई पर पड़ी हुई मिली।

डॉलर के मुकाबले 28 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

वहीं पास में ही उनकी लाइसेंसी दोनाली बंदूक भी पड़ी हुई थी। गोली उनके गर्दन के निचले हिस्से पर लगी थी। पति का शव देखकर पूजा व उनके बच्चे बिलखने लगे। सूचना मिलने पर एयरफोर्स के अफसर तुरंत पहुंच गए। साथ ही पुलिस भी पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। पुलिस की मानें तो इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि विंग कमांडर ने आत्महत्या की हो। हालांकि, फिलहाल ऐसा कोई कारण सामने नहीं आया है। न ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी:-

कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन मजबूती के साथ खुले शेयर बाजार

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -