अतीक अहमद के एक और करीबी के फार्म हाउस पर चला प्रयागराज प्रशासन का बुलडोज़र

प्रयागराज: अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी (सपा) के बड़े नेता और भूमाफिया जावेद उर्फ पप्पू गंजिया के फार्म हाउस पर प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने बुलडोजर चला दिया है. करोड़ों के खर्च से नैनी के गंजिया में ढाई बीघे में बना फार्म हाउस अब नेस्तनाबूद हो चुका है.

बताया जा रहा है कि PDA की परमिशन लिए बगैर, खुद ही फार्म हाउस का नक्शा पास करा कर गैर कानूनी निर्माण कराया गया. इसके साथ ही, फार्म हाउस की भूमि के अवैध कब्जे की भी जांच अलग से होगी. उल्लेखनीय है कि, जावेद अहमद उर्फ पप्पू गंजिया नैनी थाने का छटा हुआ बदमाश है. और उस पर कई थानों में 20 से ज्यादा केस दर्ज हैं. जावेद को हाल ही में प्रयागराज प्रशासन द्वारा भूमाफिया घोषित किया गया है.

यह भी जानकारी मिली है कि जावेद अहमद अतीक अहमद और समाजवादी पार्टी के एक मौजूदा कद्दावर नेता का करीबी है. जावेद उर्फ पप्पू गंजिया नैनी इलाके का पार्षद भी रह चुका है.  PDA के जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक पांडेय यह कार्रवाई की है और साथ में पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा भी पुलिस फोर्स के साथ भी मौके पर उपस्थित रहे और उन्ही कि देखरेख में फार्म हाउस को ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई. 

 

शरद पवार की मौजूदगी में NCP में शामिल हुए एकनाथ खड़से, फडणवीस सरकार में थे मंत्री

क्लोजिंग बेल: ऑटो, आईटी स्टॉक में आई तेजी

संसद की समिति के सामने नहीं पेश हुआ अमेजन, मीनाक्षी लेखी ये कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -