कुम्भ शुरू होने से एक दिन पहले प्रयागराज में भड़की भीषण आग, धुआं-धुआं हुई नगरी

Jan 14 2019 01:36 PM
कुम्भ शुरू होने से एक दिन पहले प्रयागराज में भड़की भीषण आग, धुआं-धुआं हुई नगरी

लखनऊ: प्रयागराज में कल से शुरू हो रहे अर्द्धकुंभ से बड़ी खबर आ रही है. यहां दिगंबर अखाड़े के कम्प में भीषण आग लग गई है, जो तेजी से आसपास के कैंप में भी फैल रही है. हालांकि, अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. लगभग दर्जनभर टेंटों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया है. एक टेंट में आग लगने के बाद यह तेजी से आसपास फैलने लगी है.

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

वहीं प्रशासन ने आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियों को बुला लिया है. आग लगने की घटना के बाद से ही चारों ओर धुएं का गुबार छा गया और लोगों में भी भगदड़ मच गई.  उल्लेखनीय है कि कुंभ कल से आरम्भ हो रहा है. आग कुंभ के सेक्टर 16 इलाके में लगी है, जहां एक एलपीजी सिलेंडर में रिसाव हो गया जिस कारण सिलेंडर में धमाका हो गया.

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

अधिकारियों ने बताया है कि प्रयागराज में बचाव और राहत कार्य जारी है. दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने ला पूरा प्रयत्न कर रही हैं. वहां उपस्थित कुछ लोगों ने बताया है कि अचानक ही दिगंबर अखाड़े के एक टेंट में आग भड़क उठी थी, जिससे उनका सामान जलकर राख हो गया है, धीरे-धीरे यह आग पास के टेंटों में भी फ़ैल गई. वहीं प्रशासन का कहना है कि बचाव कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है.

खबरें और भी:-

 

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में युवाओं के लिए वैकेंसी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया ?

1 लाख रु वेतन, रिसर्च एसोसिएट्स करें अप्लाई