इन तरीको से देंगे बजरंगबलि देंगे मनचाहा वरदान
इन तरीको से देंगे बजरंगबलि देंगे मनचाहा वरदान
Share:

अगर आप मंगलवार के दिन बजरंगबली की पूजा आराधना सच्चे मन से की जाए तो यह जल्दी ही शुभ फल प्रदान करते हैं.यहां हम कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं जिन्हें आजमाकर आप हनुमानजी से इच्छित वर की प्राप्ति के लिए वर मांग सकते हैं.

1-किसी भी हनुमान मंदिर में अपने साथ एक नींबू और 4 लौंग लेकर जाएं. इसके बाद मंदिर में हनुमानजी के सामने नींबू के ऊपर चारों लौंग अर्पित करें. फिर हनुमान चालीसा का पाठ करें या हनुमानजी के मंत्रों का जप करें. मंत्र जप के बाद हनुमानजी से सफलता की कामना करें और इस नींबू को अपने साथ ही रख लें. नींबू के प्रभाव से आपके कार्य में सफलता मिलने की संभावनाएं काफी बढ़ जाएंगी.

2-एक नारियल लेकर किसी हनुमान मंदिर जाएं. मंदिर में हनुमानजी की प्रतिमा के सामने नारियल को अपने सिर पर से सात बार वार लें. इसके साथ हनुमान चालीसा का जप करते रहें. सिर पर नारियल वारने के बाद इसे हनुमानजी के सामने फोड़ दें. इस उपाय से आपकी सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी.

3-आपको हर रात हनुमानजी के सामने एक विशेष दीपक जलाना है. रात में किसी हनुमान मंदिर जाएं और वहां प्रतिमा के सामने में चौमुखा दीपक लगाएं. चौमुखा दीपक यानी दीपक चारों ओर से जलाना है. इसके साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ करें. ऐसा प्रतिदिन करेंगे तो बहुत ही जल्द बड़ी-बड़ी परेशानियां भी आसानी से दूर हो जाएंगी.

जानिए इस अनोखे मंदिर के बारे में

जानिए क्यों कहते है बजरंगबली को हनुमान

बजरंगबली की पूजा से होती है शुभ फल की प्राप्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -