बुरी नज़र दूर करने के लिए करे निम्बू से माँ दुर्गा की पूजा
बुरी नज़र दूर करने के लिए करे निम्बू से माँ दुर्गा की पूजा
Share:

दुर्गा माँ की पूजा  बुरी आत्माओं से लड़ने के लिए की जाती है. अगर आप बुरी नज़र को उतारना चाहते है तो माता को नींबू से बने आभूषण चढ़ाएँ .

1-नींबू पतले छिलके वाला हो (इसे विषम संख्या में लें, ज्यादा से ज्यादा 9). ज्यादा लचीलेपन के लिए इसे थोड़ा गोल किया जा सकता है. इसमें नींबू को लंबे के बजाय आड़ा काटें. इसका रस निकाल दें. अब इसके अंदर का गुदा निकालकर कटोरी जैसे दोनों हिस्सों को एक दूसरे के ऊपर रख दें. अब इसमें घी या तेल डालकर दीपक जला लें.

2-केले के तने से बनी बाती भगवान के सामने हमारे अपराधों को दूर करने और पित्रों के श्राप से मुक्ति के लिए है. रूई की बाती अच्छे भविष्य के लिए है, कमल के तने की बाती पूर्वजन्म के कर्मों को दूर कर खुशहाल और समृद्ध जीवन के लिए है.

3-सफ़ेद मेडर का पौधा दुर्भाग्य को हटाने और समृद्धि लाने के लिए, नया पीला सूती कपड़ा -देवी पराशक्ति का आशीर्वाद प्राप्त करने, उलझनों से मुक्ति के लिए और भविष्य के दुर्भाग्य से बचने के लिए, नया लाल कपड़ा- वैवाहिक अड़चनों को दूर करने के लिए, बच्चों से संबन्धित परेशानियों को दूर करने और जादू और तंत्र-मंत्र के प्रभाव को दूर करने के लिए किया जाता है.

इसलिए उलटी दिशा में बहती हैं नर्मदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -