आर्थिक समस्याओं को दूर करते है दही और काले तिल
आर्थिक समस्याओं को दूर करते है दही और काले तिल
Share:

शिवपुराण में सावन में शिवजी की पूजा करने का खास महत्व बताया गया है, शिवपुराण में बताया गया है की अगर कोई व्यक्ति सावन के महीने में सच्चे मन से शिवजी की पूजा या आराधना करता है तो उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है. शिवपुराण में बताया गया है की अगर आप इस महीने में कुछ खास चीजों को शिवजी पर चढ़ाते है तो इससे शिवजी की विशेष कृपा प्राप्त हो सकती है. शिवपुराण के अनुसार शिवजी की कृपा से परेशानियों से मुक्ति मिल जाती है और घर में सुख-समृद्धि का आगमन होता है.

1-सावन के सोमवार के 21 बेलपत्र को लेकर गंगाजल से धोकर अच्छे से साफ कर ले. अब इन 21 बेलपत्र पर चन्दन से ॐ नमः शिवाय लिखे और पंचाक्षरी मात्रा का जाप करते हुए शिवजी पर चढ़ाये.

2-एक चांदी के लोटे में दूध भरकर उसमे थोड़ा सा केसर मिला ले, अब इस केसर मिले हुए दूध को शिवजी पर चढ़ाये. ऐसा करने से शिवजी प्रसन्न होते यही और आपकी सभी परेशानियों को दूर कर देते है.

3-इस महीने में शिवजी पर इत्र चढाने से मनचाहे फलो की प्राप्ति होती है.

4-एक लोटे में गंगाजलभर कर उसमे थोड़ा सा गन्ने का रस मिला दे. अब ॐ महादेवाय नमः मंत्र का जाप करते हुए इस गन्ने का रस मिले गंगाजल से शिवजी का अभिषेक करे.

5-अगर आप आर्थिक समस्याओ से परेशान है तो इससे छुटकारा पाने के लिए थोड़े से दही में काले तिल मिलाकर शिवजी पर चढ़ाये. ऐसा करने से शिवजी प्रसन्न होते है तो आपकी आर्थिक समस्याओ को दूर करते है.

 

धन की कमी को दूर करती है चांदी की बांसुरी

आइना बना सकता है आपकी यात्रा को सफल

इन चीजों को घर में रखने से आती है सुख और समृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -