इस नेता का दावा- मोदी ने कभी भी नहीं बेची चाय, ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है...
इस नेता का दावा- मोदी ने कभी भी नहीं बेची चाय, ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है...
Share:

देश के ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि एक समय पर वो चाय बेचा करते थे. ये बात कितनी सच्ची हैं और कितनी झूठी इसे लेकर कई वर्षों से चर्चा हो रही है. हाल ही में इस मुद्दे पर ही नरेंद्र मोदी के साथ काम करने वाले नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बड़ा बयान दिया है. हाल ही में विश्व हिंदू परिषद के पूर्व प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने ये दावा किया है कि वह नरेंद्र मोदी को पिछले 43 साल से जानते हैं, लेकिन उन्होंने कभी उन्हें चाय बेचते नहीं देखा.

इतना ही नहीं तोगड़िया ने तो ये भी दावा किया है कि ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ नहीं. हाल ही में तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए ये कहा कि, 'मैंने डॉक्टरी की है, अगर आप मेरे दोस्तों या जान-पहचान वालों से पूछेंगे तो उनसे भी इस बात के सबूत मिलेंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी के ‘चाय बेचने’ के दावे को कोई साबित नहीं कर पाएगा.'

आपको बता दें प्रवीण तोगड़िया एक बार फिर से अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर अपने नए संगठन अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद को साथ लेकर आंदोलन करने की बात करते आए हैं. इतना ही नहीं इस दौरान तो उन्होंने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने ये कहा था कि बीजेपी-आरएसएस की राम मंदिर बनाने की कोई मंशा नहीं है.

आज वाराणसी में 15वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

चंद्रबाबू नायडू का आरोप, आंध्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की धमकी दे रहे पीएम मोदी

आज आ सकती है पीएम नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक की पहली झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -