2 से ज़्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुस्लिमों पर हो कार्रवाई : तोगड़िया

Sep 03 2015 02:27 PM
2 से ज़्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुस्लिमों पर हो कार्रवाई : तोगड़िया

नई दिल्ली : एक बार फिर हिंदूत्ववादी नेताओं ने संप्रदायवादी बयान दिया है। इस तरह का बयान सामने आने के बाद एक बार फिर मामला गर्मा गया है। हाल ही में विश्व हिंदू परिषद के नेता और कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगडि़या ने बच्चे पैदा करने को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो भी मुस्लिम 2 से अधिक बच्चे पैदा करते हैं उन पर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाना चाहिए। यही नहीं मामले में यह भी कहा गया कि मुस्लिम परिवारों को राशन, जाॅब और शिक्षा में मिलने वाली सुविधाओं को समाप्त किया जाना जरूरी है।

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में तोगडि़या ने यह भी कहा कि हिंदू जाति विलुप्त होने की कगार पर है। यदि ऐसा ही चलता रहा तो हिंदूओं का हाल सरस्वती नदी की तरह हो सकता है। तोगडि़या ने मामले में कहा कि मुस्लिमों की जनसंख्या नहीं रोकी जा सकती है। यही नहीं चिडि़यों, वृक्षों और पशुओं की प्रजाति के ही समान हिंदू भी विलुप्त हो जाऐंगे।

जाति और धर्म आधारित जनगणना की बात करते हुए तोगडि़या ने कहा कि एक तरह से देश में पाॅप्युलेशन जिहाद का दौर है। मुस्लिमों की आबादी तेजी से बढ़ रही है। तोगडि़या के अतिरिक्त भाजपा नेताओं ने मुस्लिमों की आबादी को लेकर चिंता भी जताई। मामले में योगी आदित्यनाथ सहित सभी हिंदूओ की जनसंख्या बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं।