तोगडिया बोले 25 सालों में हिन्दू विहीन हो जाएंगे भारत के कई शहर

Feb 24 2016 01:16 PM
तोगडिया बोले 25 सालों में हिन्दू विहीन हो जाएंगे भारत के कई शहर

रामपुर : विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर प्रवीण तोगडिया ने एक बार फिर हिन्दुओं की घटती आबादी पर चिंता जताई है. उन्‍होंने रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर हिन्दुओं की जनसँख्या ऐसे ही घटती रही तो आने वाले 25 सालों में कई शहर कश्मीर की तरह हिन्दू विहीन हो जाएंगे. 

विहिप नेता शाहबाद के गंगा मंदिर पर सामाजिक समरसता कार्यक्रम में बोल रहे थे. प्रशासन ने उन्हें बिलारी रोड पर कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी थी इसके बाद स्थान बदल दिया गया. विहिप कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि देश में 100 करोड़ हिन्दू हैं और 11 लाख की सेना, फिर भी कश्मीर घाटी में घर नहीं बचाए गए.

मंदिरों में पूजा नहीं होने दी. अल्पसंख्यक हिन्दू वहां से भगा दिए गए. उन्होंने कहा कि अगर हिन्दू अल्पसंख्यक होगा तो प्रदेश का मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं होगा, जहां हिन्दुओं का बहुमत नहीं रहेगा वहां अखिलेश नहीं कोई निहाल मोहम्मद मुख्यमंत्री बनेगा. कांग्रेस, भाजपा, बसपा व सपा किसी का कोई संसद नहीं होगा, जब तक देश में हिन्दुओं का बहुमत है तब तक यह पार्टियां हैं. बाद में तो कश्मीर घाटी जैसी मुस्लिम लीग ही हैं.

विहिप नेता ने कहा कि कश्मीर हिन्दू विहीन हुआ और अगले 25 साल में असम, रामपुर, मेरठ और मुरादाबाद हिन्दू विहीन हो जाएंगे. हम इतिहास की आंधियों को रोकना चाहते हैं. भारत की एक इंच भूमि से हिन्दू नहीं हटेगा.भारत हिन्दू देश है, जो हिन्दू चाहेगा, वाही देश में होगा.*** उन्होंने कहा कि लाखों मुसलमानों के बच्चों की पढाई का खर्च सरकार उठा रही है.जबकि हिन्दू के बच्चे को भारत में पढाई का खर्च नहीं दिया जाता. आज 20 लाख से ज्यादा हिन्दू भूखा सो जाता है. 5 करोड़ हिन्दू युवा बेरोजगार है. लाखों बच्चों के मां-बाप के पास फीस भरने के रुपये नहीं हैं.

पहला लक्ष्य सुरक्षित हिन्दू

तोगडिय़ा ने कहा कि हमारा पहला लक्ष्य सुरक्षित हिन्दू और दूसरा लक्ष्य समृद्ध हिन्दू का है. उन्होंने कहा कि हमें धर्मान्तरण, घर वापसी, लव-जेहाद, समान नागरिक कानून, बांग्लादेशी मुसलमानों को देश में नहीं घुसाने देना चाहिए.