अब कोई भी आतंकी भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखेगा : तोगड़िया

Feb 27 2019 10:46 AM
अब कोई भी आतंकी भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखेगा : तोगड़िया

नई दिल्ली : मंगलवार को पाकिस्तानी इलाकों में बनाए गए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हमलों से पूरा देश खुश है। केंद्र सरकार के इस कदम की सराहना करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि इन हमलों के बाद अब कोई भी आतंकी भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर पाएगा।

जैश फिर बना रहा था हमले की योजना, तभी की कार्रवाई : सुषमा स्वराज

अब लाहौर को भी मिला लेना चाहिए 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि अब भारत पर कोई आतंकी हमला नहीं होगा। हमलों से उत्साहित प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार को अब सीधे लाहौर पर हमला कर उसे भी हिंदुस्तान में मिला लेना चाहिए। इससे अखंड भारत का जो सपना लंबे समय से देखा जा रहा था, वह पूरा हो जाएगा। आतंकी हमलों पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हमलों को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए सेना का अभिनंदन होना चाहिए। 

आज दूसरी बार हनोई में मिलेंगे किम जोंग उन और डोनाल्ड ट्रम्प

कई दलों ने किया कार्यवाही का समर्थन 

इसी के साथ उन्होंने कहा सरकार को अब इतनी सफलता के बाद रुकना नहीं चाहिए, बल्कि आगे बढ़कर अखंड भारत का सपना साकार करना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें इन हमलों के बाद भारतीय वायु सेना और केंद्र सरकार को हर राजनीतिक दल का साथ मिला है। सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भारतीय वायु सेना को बधाई दी। इसके बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी सेना के शौर्य की सराहना की। 

विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए चीन रवाना हुई सुषमा स्वराज

भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब

इंडियन एयरफोर्स के शौर्य पर गदगद हुए ओवैसी, कह डाली बड़ी बात