राजधानी में सभा के दौरान तोगड़िया ने किया पार्टी का ऐलान

Feb 10 2019 12:29 PM
राजधानी में सभा के दौरान तोगड़िया ने किया पार्टी का ऐलान

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया अब अपनी पार्टी के साथ लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरेंगे। शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में तोगड़िया ने अपनी पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल का ऐलान किया। इसी के साथ उन्होंने सभा में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। 

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

पीएम मोदी पर जमकर बरसे तोगड़िया 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एचएनडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तोगड़िया ने कहा, ‘देश की जनता ने बहुत राह देख ली। अब जनता के सब्र का बांध टूटने लगा है। देश को गरीबी, किसान आत्महत्या, बेरोजगारी जैसे दंश से बचाने में राजनीतिक दल विफल रहे हैं। ऐसे में उनकी पार्टी देश का नया विकल्प होगी।’ इस दौरान उन्होंने ‘झूठा वादा नहीं, पक्का इरादा, अब की बार जनता की सरकार’ का नारा भी दिया।

दिल्ली में सभा के बाद जिग्नेश मेवाणी का घेराव कर युवाओं ने की नारेबाजी


यह बोले प्रवीण तोगड़िया 

जानकारी के लिए बता दें तोगड़िया ने कहा कि इस साल होने वाले आम चुनाव में उनकी पार्टी चुनावी रण में उतरेगी और झूठे वादे करने वाली पार्टियों को हराएगी भी। शनिवार को हुई बैठक के लिए पार्टी की ओर से विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले तोगड़िया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि रामलला टेंट में हैं और मोदी पार्लियामेंट में बैठे हैं।

भारी विरोध प्रदर्शन के बीच आज आंध्रा जाएंगे पीएम मोदी, 6,825 करोड़ की परियोजना का करेंगे लोकार्पण

राजस्थान में उग्र हुआ गुर्जर आंदोलन, गहलोत ने केंद्र के कंधे पर रखी बन्दूक

आखिर क्यों शरद पवार ने जताई केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के लिए चिंता ?