तोगड़िया के बयान से उड़ी भाजपा की नींद, कहा- नई पार्टी बनाकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
तोगड़िया के बयान से उड़ी भाजपा की नींद, कहा- नई पार्टी बनाकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Share:

जोधपुर : नए साल के आगमन और लोकसभा चुनाव की नजदीकी के बीच अब राजनैतिक गलियारों में गहमागहमी का माहौल और भी तेज हो गया हैं. कभी नरेंद्र मोदी के साथ एक स्कूटर पर संघ की शाखा में जाने वाले प्रवीण तोगड़िया अब उन्हें ही चुनौती देने की बात कर रहे हैं. 

नए साल पर म.प्र पुलिसकर्मियों को सौगात, अब से मिलेगा साप्ताहिक अवकाश

विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व प्रमुखऔर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने एक महीने के अंदर नई पार्टी बनाने और लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ने का ऐलान किया हैं. उनके इस बयां ने भाजपा की नींद उड़ा दी हैं. अगर ऐसा होता हैं तो काफी हद तक भाजपा के वोट बैंक पद असर पड़ेगा. साथ ही मोदी सरकार को तोगड़िया ने कृषि और रोजगार समेत हर मोर्चे पर असफल बताया हैं. 

कमलनाथ सरकार ने तोड़ी 14 वर्षों की परंपरा, अब मंत्रालय में नहीं गाया जाएगा वंदे मातरम

हाल ही में जोधपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान तोगड़िया ने बताया कि उनकी पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो चुका है और जल्द ही इसके नाम का भी ऐलान कर दिया जाएगा. इतना ही नहीं हाल ही में आए 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव को लेकर भी प्रवीण ने अपनी बात रखी. उन्होंने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की हार पर कहा कि भाजपा से लोगों का विश्वास उठ चुका है. जबकि तोगड़िया श्री राम मंदिर मामले और ट्रिपल तलाक पर भी मोदी सरकार पर हमलावर हुए. मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए प्रवीण ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है तो तीन तलाक पर बिल लाने की ऐसी क्या जल्दी थी. 

 

किसान आत्महत्या मामले में वसुंधरा ने साधा गहलोत पर निशाना

राम मंदिर बयान पर अब शिवसेना ने बोला मोदी पर हमला

प्रदेश में अब गरमा रहा है कमलनाथ सरकार का राष्ट्रगीत बंद मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -