लोकसभा चुनाव: यूपी की सभी सीटों पर लड़ेगा HND, वाराणसी से उतर सकते हैं तोगड़िया

भदोही: विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने गुरुवार को कहा है कि उनकी पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी खड़े करेगी और वे खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दावेदारी पेश कर सकते हैं. तोगड़िया ने यहां प्रेस वालों से बातचीत में कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की 80 सीटों समेत पूरे देश में चुनाव लड़ेगा.

भाजपा ने कांग्रेस को घेरा, कहा आपसे और कुछ उम्मीद भी नहीं की जा सकती

उन्होंने कहा है कि उन्हें वाराणसी, मथुरा और अयोध्या से चुनाव लड़ने का निमंत्रण मिला है. यह भी हो सकता है कि वे पीएम मोदी के संसदीय  क्षेत्र वाराणसी से दावेदारी पेश करें. तोगड़िया ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर उनकी पार्टी सरकार बनाती, तो एक हफ्ते के अंदर अध्यादेश लाकर अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण किया जाएगा और पांच वर्ष तक सीमा पर एक भी सैनिक को शहीद नहीं होगा.

हुर्रियत नेताओं की सुरक्षा हटने से भड़के अब्दुल्ला, कहा कश्मीरियों को बनाया जा रहा निशाना

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके लगभग पांच वर्ष के कार्यकाल में बॉर्डर पर कई सैनिक शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा है कि अगर हम सत्ता में आए तो पत्थरबाजों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का आदेश देंगे. तोगड़िया ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान और अलगाववादियों के प्रति मोदी सरकार के नरम रवैये के कारण ही बॉर्डर पर सैनिक शहीद हो रहे हैं.

खबरें और भी:-

 

अखिलेश ने सरकार से माँगा जवाब, आखिर CRPF की बस से कैसे टकराया वाहन

उत्तर प्रदेश: NDA में फिर दिखी तनातनी, अपना दल ने दिखाए तेवर

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा ने जारी किया सीट बंटवारे का ब्यौरा, देखिए पूरी लिस्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -