प्रवासी भारतीय सम्मेलन : प्रधानमंत्री करेंगे तैयारियों की समीक्षा, प्रजेंटेशन भी तैयार किया गया

Jan 13 2019 04:33 PM
प्रवासी भारतीय सम्मेलन : प्रधानमंत्री करेंगे तैयारियों की समीक्षा, प्रजेंटेशन भी तैयार किया गया

वाराणसी :  पीएम नरेंद्र मोदी शहर में होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। डीएम रविवार को प्रधानमंत्री कार्यालय में प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारी और सम्मेलन के दौरान होने वाले आयोजन की कार्ययोजना बताएंगे। इसके लिए आडियो विजुअल प्रजेंटेशन तैयार किया गया है।

लद्दाख में लगेगा दुनिया का सबसे बड़ा सिंगल लोकेशन वाला सोलर प्लांट

पीएम ने ही की है सारि तैयारी 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार 21 से 23 जनवरी तक आयोजित होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन में दुनिया भर के मेहमानों को वाराणसी के सांसद व पीएम नरेंद्र मोदी ने आमंत्रण पत्र भेजे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कई बार मंचों से प्रवासी भारतीय सम्मेलन के अनूठे आयोजन और काशी में तैयारियों का आह्वान कर चुके हैं। प्रवासी सम्मेलन के एक सप्ताह पहले वाराणसी में की गई तैयारियों की समीक्षा प्रधानमंत्री करेंगे।

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए तीन अपराधी

पीएम के सामने होगा प्रस्तुतीकरण 

जानकारी के लिए बता दे की प्रधानमंत्री  के सामने टेंट सिटी, हस्तकला संकुल, बड़ालालपुर स्टेडियम में होने वाले आयोजन, अलग अलग प्रदर्शनी, शहर की तैयारियों के अलावा काशी को सुंदर बनाने के लिए किए गए प्रयासों को वीडियो के जरिए प्रस्तुतीकरण दिया जाएगा।बता दें इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 29 दिसंबर के दौरे में भी प्रवासी भारतीय सम्मेलन की तैयारियों का प्रस्तुतीकरण किया गया था।

भाजपा का समर्थन करने से बौखलाई एनसीपी, निष्काषित किए अपने 18 पार्षद

दो दिवसीय दौरे पर उज्बेकिस्तान पहुंची सुषमा स्वराज, भारत-मध्य एशिया वार्ता में होंगी शामिल

सिक्किम में अब हर परिवार के एक व्यक्ति को मिलेगी नौकरी, लागू हुई योजना