प्रत्युषा के गर्भ में जो बच्चा था वह मेरा था, राहुल
प्रत्युषा के गर्भ में जो बच्चा था वह मेरा था, राहुल
Share:

TV के लोकप्रिय चैनल 'बालिका वधू' की स्टार कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी के गर्भवती होने की बात को डॉक्टरों द्वारा प्रमाणित किए जाने के बाद पुलिस ने प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज से इस मामले में पूछताछ की है। जिसमें राहुल ने अबॉर्शन की बात को कबूला है। प्रत्युषा के प्रेमी राहुल ने माना है कि प्रत्यूषा उसके बच्चे की मां बनने वाली थी।

हालांकि, उसने कहा कि अबॉर्शन का फैसला दोनों ने मिलकर लिया था। प्रत्यूषा ने आत्महत्या के एक माह पहले ही अबॉर्शन कराया था। पुलिस ने राहुल से पूछा कि क्या मौत के समय प्रत्यूषा प्रेगनेंट थी. तो राहुल ने कहा कि नहीं। जब पुलिस ने राहुल से पूछा कि प्रत्यूषा तुम्हारे साथ लिव इन में रहने के दौरान कभी प्रेगनेंट हुई थी, तो जवाब में राहुल ने बताया कि हाँ वो जनवरी में प्रेगनेंट हुई थी.

गौरतबल है कि प्रत्युषा के प्रेमी राहुल राज सिंह ने भी पुलिस के समक्ष अपने बयान में कहा कि प्रत्युषा प्रेग्नेंट थी और उसने अबॉर्शन भी करा लिया था. तथा इसके साथ ही पुलिस ने राहुल से 6 बड़े सवाल किए है. राहुल ने आगे कहा कि प्रत्युषा बनर्जी अपना अबॉर्शन कराने के लिए अकेली ही अस्पताल में गई थी व उसके में नहीं गया था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -