चार साल बाद भी प्रत्युषा बनर्जी का सुसाइड केस है उलझा, इंसाफ की प्रतीक्षा में परिवार
चार साल बाद भी प्रत्युषा बनर्जी का सुसाइड केस है उलझा, इंसाफ की प्रतीक्षा में परिवार
Share:

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का केस चरों तरफ चर्चा में चल रहा है. इसे मामले को लेकर विवाद बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा मूवी और टेलीविज़न इंडस्ट्री से सुसाइड के कई केस बीते कुछ वक्त में सामने आए हैं. मगर सुशांत केस की तरह बहुत कम केस ही ऐसे रहे हैं जिन्हें लेकर इतनी हाइप क्रिएट हुई हो. इन्हीं में से एक है टेलीविज़न एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की सुसाइड का केस.

टीवी का लोकप्रिय शो रह चूका बालिका वधु में आनंदी का अहम रोल प्ले करने वाली प्रत्युषा बनर्जी को भला कौन नहीं जानता है. उनकी प्यारी सी हंसी को भला कौन भूल सकता है. उस समय को कौन भूला सकता है जब प्रत्युषा के खुदकुशी की खबर सामने आई और सभी को हैरान कर दिया था. सुशांत की तरह ही एक्ट्रेस प्रत्युषा के मृत्यु की गुत्थी भी बेहद उलझी हुई है.

बता दें की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी का जन्म झारखंड के जमशेदपुर में दस अगस्त, साल 1991 को हुआ था. अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में रक्त संबंध से की थी. उन्हें लोकप्रियता मिली सुपरहिट टेलीविज़न शो बालिका वधु से. इसके बाद वे झलक दिखला जा, बिग बॉस 7, कॉमेडी क्लासेज और ससुराल सिमर का जैसे शो में दिखाई दी. उनका प्रोफेशनल करियर अच्छा चल रहा था. मगर अचानक से ही उनके खुदकुशी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. एक अप्रैल, साल 2016 को उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. मगर प्रत्युषा के परिवार को उनकी खुदकुशी पर शक है और इसी को लेकर एक्ट्रेस का परिवार पिछले 4 वर्षों से इंसाफ की उम्मीद लगाए बैठा है.

रिया की वायरल चैट पर भड़की काम्या पंजाबी, बोली- भाई बहन में लड़ाई होती है कोई बड़ी बात नहीं

Nokia : कंपनी इन दो स्मार्ट टीवी को जल्द बाजार में करेगी लॉन्च

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -