बिग बॉस में सलमान के डांटने पर फूट-फूटकर रोती थी यह एक्ट्रेस, कर ली आत्महत्या

Dec 07 2018 05:00 PM
बिग बॉस में सलमान के डांटने पर फूट-फूटकर रोती थी यह एक्ट्रेस, कर ली आत्महत्या

बिग बॉस इन दिनों लगातार चर्चाओं में हैं ऐसे में शो में लगातार दीपिका सुर्ख़ियों में बनी हैं लेकिन वह आए दिन रोती हुईं नजर आती हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं उस एक्ट्रेस की जिसने बिग बॉस के घर में रोने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. जी हाँ, हालाँकि वह अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उन्होंने बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां हांसिल की थी.

बिग बॉस के घर में इन दिनों वैसे ही लगातार हड़कंप मचा हुआ है लेकिन आज हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उन्होंने बिग बॉस के घर में आकर सलमान से खूब डांट खाई और उसके बाद खूब रोई भी. जी हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार कर चुकी प्रत्यूषा बनर्जी की. जी हाँ, प्रत्युषा जो अब इस दुनिया में नहीं है.

प्रत्युषा बिग बॉस के घर में अपने दोस्त और परिवारवालों को याद कर करके रोती हुईं दिखाई दी थी वहीं वह शो में सलमान खान के डांटने पर भी बहुत फूट-फूटकर रोया करती थीं और अक्सर ही उन्हें रोते हुए ही घर में देखा जाता था. प्रत्युषा अक्सर रोते हुए नजर आती थीं. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि प्रत्यूषा अब इस दुनिया में नहीं हैं, उन्होंने आत्महत्या कर ली है और उसका कारण अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है.

बिग बॉस के घर से निकलते ही फिट और हॉट हुईं नेहा पेंडसे

Barc Rating : बिग बॉस 12 हुआ बाहर, KBC ने बनाई ख़ास जगह

बिग बॉस के घर से बेघर होंगी यह दो मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका