बेटी की मौत से बहुत टूट चुका है यह एक्टर, कहा- 'मैं रो भी नहीं सकता...'
बेटी की मौत से बहुत टूट चुका है यह एक्टर, कहा- 'मैं रो भी नहीं सकता...'
Share:

आप सभी को याद हो कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि छोटे पर्दे के मशहूर शो प्यार के पापड़ अभिनेता प्रतीश वोरा की बेटी की मौत हो गई है. ऐसे में इन​ दिनों वह काफी दुखी हैं. आपको बता दें कि बीते 7 मई को उनकी बेटी एक घटना का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई हैं. वहीं उनकी बेटी की उम्र केवल 2 साल थी और उसकी खेलते खेलते मौत हो गई. खबरें आईं थीं कि प्र​तीश वोरा की बेटी खेलते खेलते प्लास्टिक का खिलौना निगल गई थी जिसके कारण उसे मौत का शिकार होना पड़ा.

हाल ही में इस बारे में प्रतीश ने बात की है और उन्होंने बताया, 'हम घर पर पिज्जा खा रहे थे, मेरे कुछ दोस्त भी आए हुए थे. वास्तव में तो मेरी बेटी और पत्नी मुंबई में रहते ही नहीं हैं. दोनों राजकोट में रहते हैं, वो यहां हॉलिडे एन्जॉय करने के लिए आए थे. जब मेरी बेटी ने खिलौना निगला तो मैंने तुरंत उसके मुंह में हाथ डालकर खिलौना निकालने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन उसने मुझे काट लिया था. मुझे लगता है वो बहुत नर्वस हो गई थी, खिलौना उसके अंदर तक चला गया था. मेरा हाथ वहां तक नहीं पहुंच रहा था, मुझे लगता है चंद मिनटों में चीजें हो चुकी थी. 'मैं और मेरी पत्नी उसे लेकर मुंबई के मीरा रोड के हॉस्पिटल भागे. हम जितना जल्दी हो सके हॉस्पिटल पहुंच गए थे, लेकिन तब तक बेटी को खून आना शुरू हो गया था. डॉक्टर ने खून को बहने से तो रोक लिया लेकिन उसके दिल ने धड़कना कम कर दिया था. ऑक्सीजन लेवल ठीक था पर कार्बनडाई का उत्सर्जन पर्याप्त नहीं था. कुछ देर बाद हमें कहा गया कि, वो नॉर्मल है. लेकिन बच्ची को 24-48 घंटे अंडर ऑवर्जबेशन में रखा गया. हालांकि, बच्ची ने वापस ब्लीड करना शुरू कर दिया और उसकी हार्टबीट फिर से अनियमित हो गई. डॉक्टर ने रात के 1 बजे तक उसे बचाने की पूरी कोशिश की, पर नहीं बचा पाए.'

वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ''मेरी पत्नी अब मेरी पहली और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है. सच बताऊं तो मैं रो भी नहीं सकता लेकिन वो एक बहादुर महिला है जल्द ही इससे बाहर आ जाएगी.'' आप सभी ने प्रतीश को टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'क्राइम पेट्रोल' में देखा ही होगा.

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

बदले-बदले लुक में नजर आईं जसलीन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ''रमजान के रोजे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -