टिकट टू फिनाले से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल, ये कंटेस्टेंट है जीतने के करीब
टिकट टू फिनाले से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल, ये कंटेस्टेंट है जीतने के करीब
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अभी तक 4 प्रतियोगियों को टिकट टू फिनाले मिल चुका है। शो में पांचवें दावेदार के लिए टास्क चल रहा है। जिसमें निशांत भट्ट तथा प्रतीक सहजपाल एक भी राउंड ना जीतकर इस दौड़ से बाहर हो गए हैं। तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले तथा शमिता शेट्टी टास्क में बने हुए हैं। 

ब्रहसपतिवार का एपिसोड आरम्भ होता है अभिजीत बिचुकले एवं शमिता शेट्टी की विवाद के साथ। जहां शमिता को बताना था कि अभिजीत उनसे अधिक जिद्दी हैं। टास्क के चलते अभिजीत की बातें बाकी प्रतियोगियों को हंसने का भी मौका देती है। ये बाजी अभिजीत हारते हैं एवं शमिता शेट्टी जीतती हैं। दूसरी बहस होती है प्रतीक सहजपाल एवं अभिजीत बिचुकले के बीच। प्रतीक को ये साबित करना था कि अभिजीत में उनसे अधिक अहंकार है। बहस के पश्चात् जजेज भी प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट कर रहे थे। मगर प्रतीक सहजपाल ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारते हुए अभिजीत के विरुद्ध जाने वाली बात पर जजेज को पॉइंट देने से इंकार किया। आखिर में हुआ ये कि जजेस का निर्णय प्रतीक के विरुद्ध गया तथा अभिजीत जीत गए। प्रतीक जीती बाजी हार गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके पश्चात् विवाद हुआ निशांत एवं शमिता शेट्टी के बीच। निशांत को प्रूप करना था कि शमिता उनसे तेज लाउडस्पीकर हैं। जजेज स्वयं लाउस्पीकर वाले पॉइंट पर कंफ्यूज नजर आए। उन्होंने इस राउंड में शमिता शेट्टी को जिताया। इस बात से निशांत बहुत खफा भी नजर आए। वे जजेज के निर्णय से खुश नहीं थे।

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -