निक्की तंबोली के साथ प्रतीक सहजपाल ने किया ऐसा काम कि देखकर दंग रह गए सभी

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' सप्ताह दर सप्ताह आगे बढ़ता जा रहा है। शो के प्रतियोगी बड़ी मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। ये सभी प्रतियोगी कभी लड़ते-कभी झगड़ते तो कभी आपस में बहुत प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। मगर आहिस्ता-आहिस्ता प्रतियोगी बाहर भी हो रहे हैं। इस बार 'संडे का वार' में मिलिंद गाबा तथा अक्षरा सिंह को घर से बाहर का मार्ग बताया गया। मगर केवल इतना ही नहीं हुआ, इविक्शन से पहले शो मे मनोरंजन का तड़का लगाने आई थीं रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

वही इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' पर धूम मचा रहा है। इसके सभी प्रतियोगी आहिस्ता-आहिस्ता अपने फुल फॉर्म में आ रहे हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह एवं मिलिंद गाबा घर से बाहर हो गए हैं। वहीं रुबीना दिलैक तथा निक्की तंबोली भी बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंची थीं। इस के चलते दोनों ने घर के प्रतियोगी के साथ बहुत मस्ती की। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के पश्चात् बिग बॉस के प्रशंसक दंग रह गए हैं। दरअसल, घर के भीतर पहुंची निक्की तंबोली के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो चर्चा का विषय बन गया है। 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली एवं रुबीना दिलैक एक साथ कांच के बॉक्स में खड़ी हैं। इस के चलते निक्की प्रतीक को अपने पास यह बोलकर बुलाती हैं कि उन्हें उनसे कुछ व्यक्तिगत बात करनी है। प्रतीक निक्की के समीप जाते हैं, जिसके पश्चात् निक्की कहती हैं कि अपना गाल दो तथा जैसे ही शीशे पर प्रतीक अपना गाल लगाते हैं, निक्की उन्हें किस कर लेती हैं। हालांकि इसके पश्चात् जो हुआ उसे देखने के लिए आपको वीडियो देखना होगा, मगर सोशल मीडिया पर यह प्रोमो आग की भाँती फैल रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, किए हैरान कर देने वाले दावे

अमिताभ बच्चन से दीपिका पादुकोण ने की पति की शिकायत, बिग बी ने इस तरह निकला समाधान

सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -