Video: तेजस्वी के जीतते ही फूट-फूटकर रोये प्रतीक सहजपाल, सलमान ने लगाया गले
Video: तेजस्वी के जीतते ही फूट-फूटकर रोये प्रतीक सहजपाल, सलमान ने लगाया गले
Share:

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी बन चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने प्रतीक सहजपाल को हराकर बाजी मार ली। आप सभी को बता दें कि टॉप 2 में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला था हालाँकि करण कुंद्रा तीसरे स्थान पर रहे। इस दौरान शो मे मौजूद कई लोगों ने प्रतीक के जीतने की उम्मीद लगाई थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनके फैन्स लगातार उनके नाम से ट्रेंड चला रहे थे हालाँकि तेजस्वी ने ट्रॉफी पर अपना नाम लिख डाला। बीते कल सलमान खान ने तेजस्वी और प्रतीक को स्टेज पर बुलाया और फिर विनर के नाम का ऐलान किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TEAM PRATIK SEHAJPAL (@team.pratiksehajpal_)

आपको पता ही होगा प्रतीक ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शानदार गेम दिखाया था जिसके चलते वह पहले कंटेस्टेंट बन गए थे जिन्हें सीधे ‘बिग बॉस 15’ के लिए कन्फर्म किया गया। वैसे प्रतीक शो भले ही ना जीत पाए हों लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया। उनके लिए अब तक लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं। बीते कल सलमान खान के तेजस्वी को विनर घोषित करते ही थोड़ी देर बाद प्रतीक खुद को संभाल नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान उन्हें सलमान खान गले लगाते हैं और चुप कराते दिखते हैं। वहीं इसके बाद वह शो के बाकी कंटेस्टेंट से मिलते हैं जहां शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट उन्हें हग करते हैं। आपको बता दें कि गेम में तीनों के बीच अच्छी दोस्ती बन गई थी। वैसे बिग बॉस में एक वक्त ऐसा भी देखा गया जब प्रतीक बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाते थे। जी दरअसल करण कुंद्रा से उनकी जोरदार लड़ाई हुई थी।

वहीं उस समय वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने उन्हें इस बात के लिए कई बार टोका और गुस्से पर काबू रखने के लिए कहा। बीते कल ‘बिग बॉस 15’ में बतौर मेहमान पहुंचीं गौहर खान ने प्रतीक के सपोर्ट में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ‘ऐलान के बाद स्टूडियो की शांति सबकुछ बयां करने के लिए काफी है। बिग बॉस 15 को केवल एक ही जीतने के लिए डिजर्व करता था और दुनिया ने उसे चमकते हुए देखा है। प्रतीक तुमने दिल जीत लिया। जो भी मेहमान अंदर गए तुम उनके फेवरेट थे। लोग तुमसे प्यार करते हैं। आगे बढ़ते रहो।‘ फिलहाल हर तरफ से प्रतीक को दूसरा रनर अप रहने के लिए बधाइयां मिल रही है।

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

फूट-फूटकर रोती दिखीं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -