'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' शूट के दौरान अनुपम को याद कर भावुक हुईं पूजा
'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' शूट के दौरान अनुपम को याद कर भावुक हुईं पूजा
Share:

लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में प्रतिज्ञा का किरदार निभाने वाली पूजा गौर (Pooja Gaur) अब ‘प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान’ के खास फीचर के साथ छोटे पर्दे पर दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि यह फीचर एक दो घंटे लंबी फिल्म के जैसा है और यह पूरी तरह से प्रतिज्ञा सीरियल पर आधारित है. आप सभी इस शो में दिवंगत अभिनेता अनुपम श्याम (Anupam Shyam) के अलावा पूजा और अरहान बहल (Arhaan Behll) के साथ शो के अन्य सभी एक्टर्स को देखने वाले हैं जो पूर्व किरदार में नजर आएंगे. इस बीच प्रतिज्ञा की पूरी कास्ट ने अपनी शूटिंग के दौरान अनुपम श्याम को काफी याद किया.

हाल ही में एक्ट्रेस पूजा गौर ने अनुपम श्याम को याद करते हुए कहा, “हमने उन्हें बहुत याद किया. फिल्म के निर्माता और लेखक के लिए यह काफी चैलेंजिंग था कि अब उनके बिना कहानी को आगे कैसे बढ़ाया जाए. मुझे नहीं लगता कि उन्हें और उनके द्वारा छोटे पर्दे पर साकार किए गए सज्जन सिंह के किरदार को कोई रिप्लेस कर सकता है. एक्टर अनुपम श्याम ने जो विरासत अपने पीछे छोड़ दी है, उसके साथ कोई भी छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'अनुपम श्याम के योगदान को ध्यान में रखते हुए आने वाली फिल्म में किसी ने भी उनकी जगह नहीं ली है.'

वहीं ‘प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान’ के बारे में बात करते हुए फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री कहती हैं, 'प्रतिज्ञा की मूल कहानी एक छोटे से शहर की एक लड़की के बारे में थी, जो हर उस चीज के खिलाफ खड़ी होती है जो अन्यायपूर्ण है. सीरियल के दूसरे सीजन में प्रतिज्ञा उन समस्याओं से लड़ पड़ी, जिनका सामना महिलाएं हमारे समाज में करती हैं. इस फिल्म में भी प्रतिज्ञा अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज उठाती हुई नजर आने वाली हैं.' पूजा के करियर के बारे में बात करें तो पूजा ने अपने करियर में कई शोज में काम किया है जो बेहतरीन रहे हैं.

बिग बॉस ने लगाई घरवालों को लताड़, एक साथ दो कंटेस्टेंट को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

बढ़ रही महंगाई के बीच एक और झटका! 1 दिसंबर से महंगा होगा टीवी देखना

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -