एक और बॉलीवुड एक्टर शादी करने को है तैयार, आ गई तारीख
एक और बॉलीवुड एक्टर शादी करने को है तैयार, आ गई तारीख
Share:

बीते साल बॉलीवुड में कई हस्तियों ने शादी कर ली और अब वो सभी अपनी शादी के साथ अपने काम को भी एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के बाद नए साल में एक और बॉलीवुड स्टार शादी करने वाला है जिसकी खबर आप तक नहीं पहुंची होगी. तो चलिए उन तमाम हस्तियों के बाद एक और बॉलीवुड का कलाकार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. ज्यादा देर ना करते हुए हम बता देते हैं कि कौन है ये एक्टर. पहले तो आपको बता दें ये हैं प्रतिक बब्बर जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रहे हैं. 

आपको जानकारी हो कि ये मशहूर अभिनेता राज बब्बर और अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे हैं. प्रतिक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुके हैं. प्रतीक बब्बर लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर को डेट कर रहे हैं और अब उनके साथ लखनऊ में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इस जोड़ी की शादी 22 जनवरी, 2018 को है. जहां खबर है कि इस शादी का जश्न दो दिन तक लगातार चलेगा. तो एक और शादी के लिए तैयार हो जाइये. 

वहीं बता दें, प्रतीक और सान्या ने एक साल पहले ही सगाई की थी. ये दोनों पिछले कई सालों से के दूसरे को जानते थे जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी करने का फैसला ले लिया है. वहीं इस जोड़ी ने शादी के बाद मुंबई में एक आलीशान रिसेप्शन का भी आयोजन किया है. जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति के तमाम दिग्गज चेहरे शिरकत करते नजर आएंगे. आखिर ये भी एक बड़ी शादी होने वाली है. तो अब दर्शक इसी के इंतज़ार में हैं .

नीतू कपूर ने आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों में दिखी खास बॉन्डिंग

इस मॉडल ने फोटोशूट में की अश्लीलता की सारी हदें पार, शेयर की तस्वीरें...

रिलीज से लेकर अब तक चीन में कमाल नहीं कर पाई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -