खतरे में पड़ी इस बॉलीवुड एक्टर की शादी, क्या होने वाला है तलाक?
खतरे में पड़ी इस बॉलीवुड एक्टर की शादी, क्या होने वाला है तलाक?
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी शादी एक साल भी नहीं चली. कई लोग अपनी पत्नी से अलग होने के बाद भी साथ में ही रहते हैं. ऐसे में हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है प्रतीक बब्बर को लेकर. उन्होंने बीते साल यानी 2019 की शुरुआत में ही अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी कर ली थी और अब 1 साल बीतने के बाद एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जी दरअसल इस समय दोनों की शादी खतरे में बताई जा रही हैं. इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि प्रतीक बब्बर और उनकी पत्नी सान्या सागर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

केवल इतना ही नहीं अगर मीडिया रिपोर्ट्स को माना जाए तो दोनों अब साथ भी नहीं रहते हैं. पहले तो आप सभी को यह बता दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने 23 जनवरी 2019 को धूम-धाम से शादी रचाई थी. दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करने लगे थे और दोनों को अक्सर शादी के बाद रोमांटिक होते हुए भी देखा गया था. वहीं अब आने वाली खबरों को अगर सच माना जाए तो प्रतीक बब्बर और सान्या सागर के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'जहां एक तरफ लॉक डाउन में कई सेलेब्रिटीज अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रतीक और सान्या के बीच रिश्ता काफी खराब मोड़ पर पहुंच गया है. ये दोनों कई हफ्तों के एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं.'

मिली जानकारी के मुताबिक सान्या बब्बर फैमिली के कई अहम सेलीब्रेशन का हिस्सा नहीं रही हैं फिर चाहे वो होली हो या राज बब्बर का एनीवर्सरी डिनर. आपको बता दें कि सान्या बीएसपी लीडर पवन सागर की बेटी हैं और शादी के कुछ समय बाद तक दोनों के बीच सब ठीक था लेकिन फिर सब बिगड़ता चला गया.

कैटरीना कैफ़ ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया दान

अरविंद केजरीवाल पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रहे हैं'

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -