माँ स्मिता पाटिल को याद कर प्रतीक बब्बर ने दी जन्मदिन की बधाई

बीते रविवार को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्मिता पाटिल की 66वीं बर्थ एनीवर्सरी थी। इस दौरान आम लोगों से लेकर उनके घरवालों तक ने उन्हें याद किया। आप सभी को बता दें कि स्मिता को इस दुनिया से गए हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन लोग और उनका परिवार उन्हें भुला नहीं पाया है। स्मिता उनके काम के लिए जानी जाती है। स्मिता ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक दमदार पहचान बनाईं थी और उसी पहचान के चलते वह आज भी लाखों दिलों में बसी हैं।

बीते रविवार को दिवंगत एक्ट्रेस का जन्मदिन था और इस मौके पर उनके बेटे और एक्टर प्रतीक बब्बर ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है। आपने देखा होगा प्रतीक अधिकतर ही सोशल मीडिया पर अपनी माँ से जुड़ी यादें शेयर कर भावुक हो जातें हैं। अब बीते रविवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी माँ की एक तस्वीर शेयर की है, इस फोटो को शेयर कर प्रतीक ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू माई सुपरमॉम।" आप देख सकते हैं प्रतीक के इस पोस्ट पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने प्यार जताया है।

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस स्मिता की शादी एक्टर राज बब्बर से हुई थी। वहीं अपने बेटे प्रतीक को जन्म देने के बाद 13 दिसंबर 1986 को मात्र 31 साल की उम्र में स्मिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। स्मिता पाटिल ने अपनी मेहनत से हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग छवि बनाई थी और उन्हें और उनके अभिनय को लोग भुला नहीं सकते।

शादीशुदा अभिनेता से स्मिता पाटिल ने रचाई शादी, बेटे को जन्म देते समय हो गई मौत

खास बैरक में शिफ्ट हुए आर्यन खान, बढ़ा दी गई सुरक्षा

ओवैसी नहीं करना चाहते शाहरुख़ के बेटे का सपोर्ट, कहा- 'उसके पापा...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -