अब इस एक्टर ने अपनी कार से स्कूटर को मारी टक्कर, दर्ज हुई FIR
अब इस एक्टर ने अपनी कार से स्कूटर को मारी टक्कर, दर्ज हुई FIR
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में लगभग हर स्टार का पुलिस से पाला पड़ रहा है. अब बॉलीवुड के मशहूर स्टार राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर का सामना पुलिस से हो गया है. हाल ही में प्रतिक बब्बर पर गोवा में एक मामला दर्ज हुआ है. सूत्रों की माने तो प्रतीक पर ख़राब ड्राइविंग का आरोप लगा है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि प्रतीक ने एक स्कूटर को टक्कर मारी और उसके बाद उन्होंने गलत भाषा का इस्तेमाल भी किया और इसी मामले को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

दरअसल प्रतीक इन दिनों गोवा गए हुए हैं और यहां उन्होंने एक स्कूटर को धराशायी करने के बाद उसके चालक से बदतमीजी भी की. इस मामले को लेकर पोरवोरिम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक ने बताया कि 'ये दुर्घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी.' वहीं इस मामले में शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया ने प्रतीक पर आरोप लगाया कि 'बुधवार शाम वह किसी काम से अपनी बहन के साथ जा रहे थे तब प्रतीक ने अपनी कार से उनके स्कूटर पर तेज टक्कर मारी. इतना ही नहीं एक्सीडेंट होने के बाद प्रतीक ने उनसे गन्दी भाषा में भी बात की थी.'

जब प्रतीक के खिलाफ ये मामला दर्ज हुआ उसके बाद प्रतीक ने भी शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. इसके साथ ही प्रतीक ने ये भी आरोप लगाया है कि पाउलो ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी और उन पर हमला करने की भी कोशिश की थी. फ़िलहाल प्रतीक की कार को पुलिस ने जब्त कर लिया हैं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत ये मामला दर्ज किया गया है. वहीं उनके फ़िल्मी करियर की बात करे तो प्रतीक आखिरी बार फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक आतंकवादी का किरदार निभाया था. जल्द ही वो श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में नजर आएँगे. फ़िलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं है.

बॉलीवुड अपडेट...

Video : 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में इस तरह से हुई थी समुद्र में शूटिंग

अमिताभ बच्चन को नहीं है 'बॉलीवुड' पसंद

प्रियंका की इस रेड हॉट ड्रेस की कीमत जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -