रिसेप्शन में दिखा प्रतीक-सान्या का एकदम अलग लुक, कई सितारे हुए शामिल
रिसेप्शन में दिखा प्रतीक-सान्या का एकदम अलग लुक, कई सितारे हुए शामिल
Share:

कांग्रेस के दिग्गज नेता और मशहूर अभिनेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने 22 कर 23 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. प्रतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर संग सात फेरे लिए है. दोनों ने पिछले साल ही सगाई की थी और अब इस साल वो हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. इस कपल की शादी पारंपरिक महाराष्ट्रियन अंदाज़ से लखनऊ में हुई है. कपल की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले शामिल हुए.

शादी के तीन दिन बाद शुक्रवार रात प्रतिक ने अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया. सोशल मीडिया पर उनके रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई है जिसमे प्रतिक और सान्या का अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं ये कपल ऑल ब्लैक लुक में नजर आया. इस दौरान सान्या ने ब्लैक कलर के फ्लोरल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सान्या ने इस ड्रेस के साथ स्मोकी आईमेकअप और डिजाइनर नेकलैस पहना था जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था.

वही प्रतीक की बात करें तो वो भी सूट-बूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे. इस कपल के रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत की थी. आयशा टाकिया अपने पति संग नजर आई तो एक्टर अनोप सोनी भी परिवार के साथ दिखाई दिए.

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

प्रतिक बब्बर की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं राज बब्बर की बहु, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -