Video : रिसेप्शन पार्टी में पत्नी के साथ स्मूच करते हुए नजर आए प्रतीक बब्बर
Video : रिसेप्शन पार्टी में पत्नी के साथ स्मूच करते हुए नजर आए प्रतीक बब्बर
Share:

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे मशहूर अभिनेता प्रतीक बब्बर और सानिया सागर इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों ने पारंपरिक महाराष्ट्रियन अंदाज़ से लखनऊ में शादी की है. शादी के बाद प्रतिक और सान्या ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी जिसमे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे. इस पार्टी की कई फोटोज तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रही हैं और इसी बीच हाल ही में पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे प्रतिक उनकी पत्नी के साथ स्मूच करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया आग की तरह फ़ैल रहा है.अब तक उनके इस वीडियो को हजारों की संख्या में दर्शक देख चुके हैं और इसे खूब पसंद करे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं प्रतिक मीडिया को पोज़ देने के दौरान अपनी पत्नी सान्या को अचानक ही किस कर लेते हैं. दोनों इस दौरान बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इस पार्टी में दोनों का ही ऑल ब्लैक लुक में नजर आया. इस दौरान सान्या ने ब्लैक कलर के फ्लोरल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सान्या ने इस ड्रेस के साथ स्मोकी आईमेकअप और डिजाइनर नेकलैस पहना था जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था. वही प्रतीक की बात करें तो वो भी सूट-बूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे.पार्टी में आयशा टाकिया अपने पति संग नजर आई तो एक्टर अनोप सोनी भी परिवार के साथ दिखाई दिए थे.

रिसेप्शन में दिखा प्रतीक-सान्या का एकदम अलग लुक, कई सितारे हुए शामिल

बेटे की शादी में जमकर झूमे राज बब्बर, 'बचना ए हसीनो' पर लगाए ठुमके

रिसेप्शन में दिखा प्रतीक-सान्या का एकदम अलग लुक, कई सितारे हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -