एयरपोर्ट पर पकड़े गए प्रतीक, किया क्या कारनामा?
एयरपोर्ट पर पकड़े गए प्रतीक, किया क्या कारनामा?
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से डेब्यू करने वाले प्रतीक बब्बर अचानक सुर्ख़ियों में आ गए हैं. काफी दिनों से पर्दे से दूर, प्रतीक बब्बर एयरपोर्ट पर अचानक एक मिस्ट्री गर्ल को किस करते हुए नज़र आये. कुछ ही समय में उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में धड़ल्ले से वायरल होने लग गयी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि यह मिस्ट्री गर्ल प्रतीक बब्बर की गर्लफ्रेंड है, लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

फिल्म 'एक था दीवाना' से ही प्रतीक के चर्चे एमी जैक्सन के साथ सुनने को मिल रहे थे. और काफी समय तक दोनों एक साथ भी रहे लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी राहें जुदा हो गयी. एक इंटरव्यू के दौरान प्रतीक ने सबके सामने यह स्वीकारा था कि,"मुझे पार्टनर की जरूरत है, मैं उसके बिना नहीं रह पाउंगा, क्योंकि मैं पहले ही मां का प्यार खो चुका हूं और दादी के सहारे पला-बड़ा हूं". प्रतीक की पहली फिल्म 'जाने तू या जाने ना' थी जिसमे उन्होंने जेनेलिया डिसूजा के भाई की भूमिका निभाई थी. इस मूवी में इमरान खान ने लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वो आमिर खान की फिल्म 'धोबीघाट' में भी अपना अभिनय कर चुके हैं.

प्रतीक ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, मैं बहुत ही छोटे दिल का हूँ, और ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चला जाता हु. मैं इतना स्ट्रांग नहीं हूँ कि हार्ट ब्रेक झेल सकू. "

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर का है बड़ा रंगीला मिजाज़

एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुई धाकड़ गर्ल

'पद्मावती' के कूलेस्ट डैड राजा रावल रतन सिंह बेटी मीशा के साथ मस्ती में मस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -