प्रतापगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, 14 की मौत
प्रतापगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, 14 की मौत
Share:

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है।इस मामले में सड़क हादसा हुआ है।बताया जा रहा है इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है।यह मामला मानिकपुर थाना के देशराज इनारा का है।यहाँ बारात से लौट रही बोलेरो अनियंत्रित हो गई और उसके बाद वह अचानक खड़ी ट्रक में घुस गई।

यह मामला बीते गुरुवार देर रात को हुआ।बताया जा रहा है इस भीषण सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत हो गई।वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ है।खबरों के अनुसार सभी बाराती शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे।इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं और मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला।

इस मामले में पुलिस को रेसक्यू करने में तकरीबन दो घंटे का समय लगा।पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।जी दरअसल उन्होंने पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

दिल्ली में कोरोना ने मचाया आतंक, चिता जलाने के लिए लंबी वेटिंग

क्या है आज का पंचांग, शुभ और अशुभ मुहूर्त

भारत ने पाक पर फिर की एयरस्ट्राइक, PoK में कई आतंकी ठिकाने तबाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -